Asianet News HindiAsianet News Hindi

काफिले पर पत्थर चले तो बाबुल सुप्रियो बोले- पीठ में छुरा घोंपती है भाजपा

पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में भाजपा (BJP) बनाम टीएमसी (TMC) जंग शुरू हो गई है। टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul supriyo) ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

Babul supriyo Convoy BJP Attack TMC Tripura
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2021, 8:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। भाजपा (BJP) छोड़कर टीएमसी (TMC) गए पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अगरतला (Agartala) में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके। उन्होंने कहा कि मैं जब अपनी गाड़ी से बाहर निकला तो वे भाग गए। बाबुल ने लिखा- कि आज एक हिंसक भीड़ से मेरा सामना हुआ। मुझ पर पत्थर फेंके गए। जब अपनी गाड़ी से मैं उतरा तो वो सभी डरपोक की तरह वहां से भाग लिए। ये शर्म की बात है कि BJP राजनीतिक हिंसा की बात करती है और खुद त्रिपुरा (Tripura) में वहीं करती भी दिख जाती है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में BJP को पीठ में छुरा घोंपने वाली पार्टी कहा। 

इसी साल बाबुल ने छोड़ी भाजपा
बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल (West Bengal) की आसनसोल (Asansol)सीट से सांसद थे। उन्होंने इस सीट पर कड़ी मेहनत की थी। बाबुल ने दावा किया कि भाजपा दोबारा यह सीट जीतकर दिखाए। गौरतलब है कि मोदी (Modi) सरकार ने अपने मंत्रिमंडल विस्तार में जिन मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया था उनमें बाबुल सुप्रियो भी थे। इसके बाद ही बाबुल ने राजनीति से संन्यास का ऐलान कर दिया था। कहा था कि सेवा के लिए किसी पार्टी की जरूरत नहीं है। इसके बाद उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से दिल्ली में कुछ मुलाकातें कीं और बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर आरोप लगाए। इसके कुछ दिन बाद उन्होंने भाजपा, फिर संसद सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया और अचानक टीएमसी का दामन थाम लिया। 

त्रिपुरा में भी BJP v/s TMC
त्रिपुरा में अब भाजपा बनाम तृणमूल कांग्रेस राजनीति चल रही है। बाबुल सुप्रियो और टीएमसी नेता आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा त्रिपुरा में उनके नेताओं की रैली नहीं होने दे रही है। राजनीतिक हिंसा हो रही है। त्रिपुरा में अभी भाजपा की सरकार है। यहां 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं।  

यह भी पढ़ें
सिद्धू का फिर पाकिस्तान प्रेम, ‘इमरान खान मेरे बड़े भाई, बहुत प्यार दिया’, BJP बोली- ये राहुल के इशारे पर कहा
दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार Preity Zinta, इस खास रोल से कर रही बड़े पर्दे पर वापसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios