Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रीनगर: 9 मुठभेड़ में मारे गए 13 आंतकवादी, 24 घंटे में 3 को किया ढेर, नागरिकों के हत्या के बाद एक्शन तेज

नागरिकों की हत्या के पीछे किसी भी तरह की सुरक्षा चूक से इनकार किया और कहा कि उन सभी को सुरक्षा मुहैया कराना संभव नहीं है

Jammu Kashmir, 13 terrorists killed in nine encounters after civilian killings in Srinagar
Author
Srinagar, First Published Oct 16, 2021, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्या के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए हैं। मीडिया से बात करते हुए,  उन्होंने कहा कि "नागरिकों की हत्या के बाद नौ मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए। हमने 24 घंटे में श्रीनगर शहर के 5 में से 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: सुरक्षा बलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 पुलिसवालों के हत्यारा LeT कमांडर उमर मुस्ताक खांडे ढेर

इससे पहले शुक्रवार को कुमार ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में हाल ही में नागरिकों की हत्या के बाद सुरक्षा बलों द्वारा की गई आठ मुठभेड़ों में अब तक कुल 11 आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने कहा, "सुरक्षा बलों द्वारा की गई आठ मुठभेड़ों में अब तक कुल 11 आतंकवादी मारे गए हैं। हाल ही में नागरिकों की हत्याओं के बाद हम पर काफी जिम्मेदारी थी।" पिछले कुछ दिनों में, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा कई नागरिकों की हत्या कर दी गई है, जिससे घाटी में दहशत फैल गई है। 

इसे भी पढ़ें-  फिर गुलजार हो रहा है कश्मीर, कोविड के कम होते मामलों के बीच घाटी पहुंचने लगे टूरिस्ट


नागरिकों की हत्या के पीछे किसी भी तरह की सुरक्षा चूक से इनकार किया और कहा कि उन सभी को सुरक्षा मुहैया कराना संभव नहीं है, जो आतंकियों के आसान लक्ष्य (सॉफ्ट टारगेट) हो सकते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios