Asianet News HindiAsianet News Hindi

#JusticeForDelhiCanttGirl: बच्ची के मां-बाप ने कहा कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए MP हंसराज हंस, PM को बताई 'घटना'

दिल्ली में 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या (JusticeForDelhiCanttGirl) और फिर उसकी लाश को गुपचुप तरीके से जलाने के मामले में भाजपा सांसद हंसराज हंस ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करके अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री को सौंपी है।

Justice For Delhi Cantt Girl, BJP MP Hansraj Hans submitted report to the Prime Minister, sensational revelation
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2021, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची के साथ रेप-मर्डर और फिर लाश को गुपचुप तरीके से जलाने के मामले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने संज्ञान में लिया है। उन्होंने मामले की अपने स्तर पर पड़ताल कराने सांसद हंसराज हंस (MP Hansraj Hans) को पीड़ित परिवार से मिलने भेजा था। हंसराज हंस ने इससे जुड़ी अपनी रिपोर्ट PM को सौंप दी है।

पीड़ित परिवार से मिलकर शॉक्ड और इमोशनल हुए सांसद
हंसराज हंस ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट प्रधानमंत्री को सौंप दी। प्रधानमंत्री ने गुरुवार को ही हंसराज को पीड़ित परिवार से मिलने को बोला था। हंसराज हंस ने बताया कि वे पीड़ित परिवार से मिलकर शॉक्ड रह गए, जब उन्हें बताया गया कि बच्ची को उत्पीड़न के बाद जिंदा जला दिया गया था। बता दें कि इस मामले में अभी सच्चाई बाहर नहीं आई है। पुलिस जांच कर रही है।

pic.twitter.com/RD012AbOhQ

पुलिस शुक्रवार को भी नांगल श्मशान घाट पहुंची
इस मामले में पुलिस पर काफी दबाव है। लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, राजनीति भी चरम पर है। शुक्रवार को दिल्ली कैंट पुलिस नांगल श्मशान घाट पहुंची थी। क्राइम ब्रांच की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने आरोपी पुजारी के घर और वाटर कूलर आदि सबूतों की छानबीन की। पुलिस ने पुजार के कमरे से बेडशीट, चारपाई और दूसरे अन्य सामान जब्त कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें-#JusticeForDelhiCanttGirl: राहुल के tweet पर भड़के लोग-राजस्थान मामले में मुंह में दही क्यों जम गया?

जानें पूरा मामला
दिल्ली कैंट के पास एक गांव में श्मशान में 9 साल की दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आरोपियों ने लड़की के शव को उसके परिजनों की रजामंदी के खिलाफ जला दिया था। पीड़िता की मां को बताया गया था कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। मां को गुमराह किया गया कि अगर वो पुलिस बुलाएगी, तो पोस्टमार्टम में उसे अंग निकाल लिए जाएंगे। इससे मां चुप हो गई, लेकिन बच्ची के पिता ने शोर मचा दिया। इस तरह मामला पुलिस तक पहुंचा। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी इंजीत प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में श्मशान के 55 वर्षीय पुजारी राधेश्याम और सलीम, लक्ष्मी नारायण और कुलदीप को गिरफ्तार किया है। बच्ची रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे श्मशान घाट के वाटर कूलर से पानी लेने गई थी। उसका परिवार पास ही रहता है।

यह भी पढ़ें
#JusticeForDelhiCanttGirl: मिस्टर केजरीवाल, आपको पीड़ित परिवार के पास जाने से किसी ने रोका है क्या?
#JusticeForDelhiCanttGirl: पीड़ित फैमिली की पहचान उजागर करने पर फंसे राहुल गांधी; twitter India को नोटिस
दिल्ली में 9 साल की बच्ची से रेप और मर्डर से फूटा आक्रोश; twitter पर चला कैम्पेन #JusticeForDelhiCanttGirl
#JusticeForDelhiCanttGirl: पीड़ित फैमिली से मिलने पहुंचे केजरीवाल मंच पर फिसले, लोग बोले-'रोटियां सेंक आए'

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios