Asianet News Hindi

राहुल गांधी का तंज- काम की बात वैक्सीन की कमी ख़त्म करो, बाक़ी ध्यान भटकाने के बहाने हैं

राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर पहले भी सवाल उठाया था। इससे पहले उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन को लेकर भी सवाल उठाया था।

Mann ki Baat can be done after vaccinating everyone, says Rahul Gandhi pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 27, 2021, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम पर तंज कंसा है। राहुल गांधी ने कहा- बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो। अपने ट्वीट में उन्होंने टीकाकरण से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में ग्राफ के जरिए दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें- मन की बात वाले पी.गुरुप्रसाद से एक्सक्लूसिव बातचीत, जानें क्या कहा पीएम मोदी और तमिल लोगों के रिश्तों को लेकर

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- देश में रोजाना औसतन तीस-चालीस लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। बीच में एक- दो दिन वैक्सीनेशन का आंकड़ा बढ़ता है और फिर वह नीचे आ जाता है। कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात'  कार्यक्रम में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण की रफ्तार को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने दूसरे ट्वीट ने कहा- काम की बात सिर्फ एक- वैक्सीन की कमी खत्म करो! बाकी सब ध्यान भटकाने के बहाने हैं।


वैक्सीनेशन को लेकर पहले भी उठा चुके हैं सवाल
राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर पहले भी सवाल उठाया था। इससे पहले उन्होंने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन को लेकर भी सवाल उठाया था।

इसे भी पढ़ें- ज़ेन गार्डेन एकेडमी का लोकार्पण: पीएम मोदी ने कहा- भारत और जापान बाहरी और आंतरिक शांति के लिए समर्पित

पीएम ने किया है संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर मन की बात प्रोग्राम के जरिए देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा- वैक्सीन को लेकर हमें भ्रम नहीं फैलने देना है। मैंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं। मेरी मां ने 100 साल की उम्र में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए हैं। हमारे देश के 20 करोड़ से ज्यादा लोगों ने वैक्सीन ली है। वैक्सीन लगवाइए और बाकियों को भी प्रेरित करिए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios