Asianet News HindiAsianet News Hindi

Dirty Serial:एक्ट्रेस की FIR के बाद 'सहकुटुंब सहपरिवार' का प्रोडक्शन कंट्रोलर अरेस्ट; रखी थी गंदी डिमांड

स्टार प्रवाह चैनल का लोकप्रिय मराठी सीरियल-'सहकुटुंब सहपरिवार' Big Controversy में फंस गया है। दो सीनियर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल(Annapurna Vitthal) और मृणालिनी जांभले(Mrunalini Jambhale)  का मामला सामने आने के बाद एक अन्य एक्ट्रेस की FIR के बाद सीरियल के प्रोडक्शन कंट्रोलर को पुलिस ने अरेस्ट किया है।

Marathi serial Sahkutumb Sahaparivar surrounded by Bigg Controversy, Sensational allegation of Swati Bhadave after Annapurna Vithal and Mrinalini Jambhale KPA
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. स्टार प्रवाह चैनल का लोकप्रिय मराठी सीरियल-'सहकुटुंब सहपरिवार' Big Controversy में फंस गया है। एक एक्ट्रेस स्वाति भादवे(Swati bhadave) ने गोरेगांव के आरे पुलिस थाने में सीरियल के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (बंटी) के खिलाफ अनुचित मांग रखने और इंडस्ट्रीज में बदनाम करने की FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को 30 नवंबर को अरेस्ट कर लिया।

अन्नपूर्णा विट्ठल ने छेड़ी मुहिम
'सहकुटुंब सहपरिवार' में मां का किरदार निभा चुकी सीनियर एक्ट्रेस अन्नापूर्णा विट्ठल(Annapurna Vitthal) ने सबसे पहले सेट पर डायरेक्टर्स और कुछ सहयोगी कलाकारों द्वारा मानसिक प्रताड़ना और उत्पीड़न(mentally torcher and harassment) का मामला उठाया था। अन्नापूर्णा विट्ठल ने facebook और YouTube पर पोस्ट और वीडियोज के जरिये इन पर मानसिक प्रताड़ना और उत्पीड़न(mentally torcher and harassment) का आरोप लगाया था। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बात कहते हुए रो पड़ी थीं। इस मामले में 22 नवंबर को मुंबई के दादर पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दी गई है। अन्नापूर्णा ने अपने facebook पेज पर एक campaign छेड़ दिया है, ताकि ऐसे मामले सामने आएं और ऐसा बर्ताव रुके।

स्वाति भादवे(Swati bhadave) ने ने लगाए ये आरोप
Asianetnews हिंदी से बातचीत में एक्ट्रेस स्वाति भादवे(Swati bhadave) ने बताया कि उनका मामला 2020 का है, लेकिन जब अन्नापूर्णा विट्ठल ने आवाज उठाई, तो अब वे भी आगे आईं। स्वाति ने बताया-'2020 में उन्हें एक दिन के शूट के लिए 'सहकुटुंब सहपरिवार' सीरियल में बुलाया गया था। यहां सीरियल के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे (बंटी)  ने उनका नंबर लिया। कुछ दिनों बाद जब वे सुबह 8-9 गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में शूट के लिए जा रही थीं, तब लोखंडे ने कॉल किया। इधर-उधर की बातें के बाद उन्होंने कहा कि पुणे में एक शूट है करोगी? मैंने कहा कि क्यों नहीं;  आप इतना बड़ा चांस दे रहे। इस पर वो बोले कि तुम्हें चांस दूं, तो इसके बदले में मुझे क्या मिलेगा? मैंने कहा कि मैं क्या दे सकती हूं, जब पैसा मिल जाएगा, तो दे दूंगी। इस पर उसने कहा कि तुझे समझ नहीं आ रहा कि एक आदमी महिला से क्या चाहता है? तू क्या बच्ची है, जो समझ नहीं आ रहा? मेरे साथ फिक्स करो, मैं तुम्हें अच्छे से काम दिलाऊंगा, इंडस्ट्रीज में ऊपर तक ले जाऊंगा। इस पर मैंने उनसे कहा कि इस तरह मैं ऊपर जाना नहीं चाहती, चाहे इंडस्ट्री में 30 साल और लगा जाएं। अगर दुबारा ऐसी बात कहीं, तो मैं पुलिस में शिकायत दर्ज करा दूंगी। इस पर लोखंडे ने धमकी दी कि अगर ऐसा किया, तो इंडस्ट्रीज में बदनाम कर दूंगा।'

अन्नपूर्णा के समर्थन में दर्ज कराई FIR
स्वाति ने कहा-अन्नापूर्णा ने ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाई, तब मैंने भी उनका साथ देने की सोची। 30 नवंबर को गोरेगांव के आरे पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी आशीष कार्ले ने मुझे पूरा सपोर्ट किया और लोखंडे को अरेस्ट किया। स्वाति ने कहा कि वे अन्नापूर्णा के साथ मिलकर ऐसे लोगों को बेनकाब करेंगी।

एक और एक्ट्रेस आ चुकी हैं इस मुहिम में साथ
मराठी की एक और सीनियर आर्टिस्ट मृणालिनी जांभले(Mrunalini Jambhale) ने asianetnews हिंदी को ऑडियो भेजकर अपनी भी आपबीती बयां की है। इनका मामला इस सीरियल से अलग है, जो 2011 में घटित हुआ था। यह मामला दुर्व्यवहार करने वालों के माफी मांगने के बाद सुलझ चुका है। एक्ट्रेस का कहना है कि वे अब अन्नापूर्णा के सपोर्ट में अपनी बात कह रही हैं। अपनी आपबीती इसलिए बयां कर रहीं हैं, ताकि इस तरह के मामलों पर अंकुश लगे। पीड़ित कलाकार अपने साथ हो रहे इस तरह के दुर्व्यवहार(misbehavior) के खिलाफ आवाज उठा सकें। एकजुट हों।

यह भी पढ़ें
Real torture in serials: एक और मराठी एक्ट्रेस बोली-'हां मैं भी विक्टिम हूं, डायरेक्टर ने मुझे मुक्का मारा था'
क्षेत्रवाद का शिकार हुई मराठी सीरियल सहकुटुंब 'सहपरिवार' की सीनियर एक्ट्रेस;डिप्रेशन में आई; पुलिस में शिकायत

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios