Asianet News HindiAsianet News Hindi

नारायण राणे का पलटवार: ममता को PM बनाना कोंकण और कश्मीर की दूरी जैसा, शिवसेना को डुबा रहे संजय राउत

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रत्नागिरी पहुंचे मंत्री ने कहा- मेरे घर के सामने आए शिवसैनिकों का पुलिस ने स्वागत किया। पिछले दो सालों में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र को क्या दिया है? 

Narayan Rane attack Mamata Banerjee Shivsena and Sanjay Raut
Author
Ratnagiri, First Published Aug 27, 2021, 5:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुबंई. केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे ने एक बार फिर से शिवसेना पर हमला बोला है। शिवसेना पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वे (शिवसेना) सत्ता में हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया। महाराष्ट्र COVID में नंबर 1 है। COVID-19 के दौरान, उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई। दिशा सालियान का रेप हुआ और फिर हत्या कर दी गई। महाराष्ट्र में फिर भी अपराधी खुलेआम घूमते हैं।

 

ममता बनर्जी की पीएम उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट होने की खबरों के बीच मंत्री नारायण राणे ने कहा कि जिस तरह से कोंकण और कश्मीर के बीच अंतर  के समान ही ममता बनर्जी को प्रधान मंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि संजय राउत बिना मतलब के बोलते हैं। विनायक और संजय राउत शिवसेना के पतन की ओर ले जाएंगे।

इसे भी पढे़ं- नारायण राणे अरेस्ट केसः जानिए नासिक पुलिस कमिश्नर ने क्यों बताया इसे नेशनल लेवल गेम 

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रत्नागिरी पहुंचे मंत्री ने कहा- मेरे घर के सामने आए शिवसैनिकों का पुलिस ने स्वागत किया। पिछले दो सालों में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र को क्या दिया है? उन्होंने सोचा कि अगर वे मेरे खिलाफ कार्रवाई करेंगे तो मुझे डर लगेगा। लेकिन हमारी यात्रा सफल रही।

सीएम के खिलाफ दिया था बयान
केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) को थप्पड़ मारने की बात कही थी। उनके इस बयान से महाराष्ट्र की सियासत गर्म हो गई थी। इस मामले में केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। हालंकि उसके बाद देर रात उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस प्रकरण के बाद राज्य में भाजपा और शिवसेना के बीच एक बार फिर से दूरियां बढ़ गई हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios