Asianet News Hindi

शिवसेना विधायक का उद्धव ठाकरे को पत्रः पीएम मोदी से समझौता कीजिए, हम सबका बेवजह उत्पीड़न बंद होगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने लिखा है कि एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं। कांग्रेस अगला चुनाव अकेले लड़ना चाहती है और एनसीपी हमारे पार्टी के नेताओं को तोड़ रही है। यह साफ है कि एनसीपी को केंद्र सरकार का पीछे से सपोर्ट है क्योंकि कोई भी सेंट्रल एजेंसी एनसीपी नेताओं के पीछे नहीं है।

Shiv Sena MLA Writes letter to Udhav Thackeray, It you come closer to PM Modi our leaders suffering will end DHA
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2021, 3:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर पीएम मोदी के साथ गठबंधन करने की मांग की है। विधायक ने बताया कि पीएम मोदी के करीब जाने से हमारे पीछे बेवजह ही लगाई गई सेंट्रल एजेंसियां परेशान नहीं करेंगी। केंद्र सरकार मोहरा बनाकर एनसीपी से हमारी पार्टी को कमजोर कराना चाह रही है, वह रूक जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः अटल प्रोग्रेस वेः यूपी, मध्य प्रदेश और राजस्थान में इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट को देगा पेस, बीहड़ों की बदलेगी तस्वीर

विधायक ने कहा, कांग्रेस अकेले लड़ना चाहती, एनसीपी घात कर रही

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने लिखा है कि एनसीपी और कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री चाहते हैं। कांग्रेस अगला चुनाव अकेले लड़ना चाहती है और एनसीपी हमारे पार्टी के नेताओं को तोड़ रही है। यह साफ है कि एनसीपी को केंद्र सरकार का पीछे से सपोर्ट है क्योंकि कोई भी सेंट्रल एजेंसी एनसीपी नेताओं के पीछे नहीं है। हमें आप और आपके नेतृत्व में भरोसा है। मुझे लगता है कि आप पीएम मोदी के करीब एक बार फिर हो जाएं तो यह पार्टी और कार्यकर्ताओं दोनों के लिए फायदेमंद होगा। सेंट्रल एजेंसियां हमारे नेताओं को बेवजह टारगेट करना बंद कर देंगी। इससे रविंद्र वाईकर, अनिल परब, प्रताप सरनाईक और उनके परिवारों की प्रताड़ना केंद्र सरकार की एजेंसियों से खत्म हो जाएगी। 

यह भी पढ़ेंः ममता का पलटवारः टीएमसी को ट्वीटर न समझे बीजेपी, यूपी जाकर गंगा में तैरती लाशें देखे केंद्र सरकार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios