Asianet News HindiAsianet News Hindi

पार्टी में सोनाली फोगाट को जबरदस्ती दिया गया था ड्रग्स, नियंत्रण खोने के बाद toilet ले गए थे आरोपी

बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने पार्टी में ड्रग्स दिया था। जब उसने अपना नियंत्रण खो दिया तब आरोपी उसे शौचालय में ले गए। इसके बाद मौत की सूचना सामने आई।
 

Sonali Phogat was drugged at party says Goa Police vva
Author
First Published Aug 26, 2022, 3:13 PM IST

पणजी। बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या से जुड़े रहस्य एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। गोवा पुलिस ने खुलासा किया है कि मौत से पहले सोनाली को पार्टी में जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था। ड्रग्स के असर से जब उसने खुद पर से नियंत्रण खो दिया तब आरोपी (सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर) उसे शौचालय ले गए। बाद में सोनाली की मौत की सूचना सामने आई।

सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उन्हें जबरदस्त चोट लगने की बात सामने आई थी। अब गोवा पुलिस ने जानकारी दी है कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। संभव है इसके चलते उसकी मौत हुई। गोवा के आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को मीडिया से कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि आरोपियों ने जबरदस्ती सोनाली को कुछ नशीला पदार्थ पिलाया। नशीला पदार्थ पीने के बाद उसने नियंत्रण खो दिया था। 

सुबह 4:30 बजे सोनाली को शौचालय ले गए थे आरोपी
ओमवीर सिंह ने कहा कि सुबह 4:30 बजे सोनाली को आरोपी शौचालय में ले गए थे। यहां दो घंटे तक क्या हुआ इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफएसएल की टीम दोनों को विभिन्न जगहों पर ले गई। दोनों को जल्द ही कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। ऐसा लगता है कि ड्रग्स के प्रभाव से उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें- सोनाली फोगाट की मौत के बाद 15 साल की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, मां के हत्यारों को लेकर कही ये बात

पार्टी में सोनाली के साथ दो लड़कियां भी देखी गईं थी। उनसे भी पूछताछ होगी। बता दें कि गोवा पुलिस ने गुरुवार को सोनाली फोगट के दो सहयोगियों (सुधीर सांगवान और सुखविंदर) को उनकी हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को हुई थी। परिजनों की सहमती के बाद 25 अगस्त को शव का पोस्टमॉर्टम हुआ। इसके बाद शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया। 

यह भी पढ़ें-  मौत के चंद घंटों पहले ठीक थीं सोनाली फोगाट, 4 घंटे में आखिर ऐसा क्या हुआ कि फिर नहीं उठीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios