Asianet News HindiAsianet News Hindi

पटरी पर मिली तेलंगाना में 6 साल की बच्ची के Rape और murder के आरोपी की लाश, मंत्री ने कही थी एनकाउंटर की बात

हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ Rape और Murder के आरोपी की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली। बता दें कि मंत्री ने आरोपी का एनकाउंटर कराने की बात कही थी।

Telangana rape accused of 6 year old girl found dead
Author
Hyderabad, First Published Sep 16, 2021, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद, तेलंगाना. यहां 6 साल की बच्ची के Rape और Murder के मामले में एक सनसनीखेज मोड़ आया है। आरोपी की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है। इस घटना को लेकर तेलंगाना के मंत्री ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि आरोपी को पकड़कर एनकाउंटर कर दिया जाएगा। आरोपी पर पुलिस ने 10 लाख रुपए का इनाम भी रखा था। तेलंगाना के DGP ने कुछ फोटो tweet करते हुए कहा कि पहचान चिह्न (identification marks) और वैरिफिकेशन के बाद आरोपी की शिनाख्त की गई।

pic.twitter.com/qCPLG9dCCE

सरकार इस मामले को लेकर सख्त थी
आरोपी की तलाश में तेलंगान पुलिस पूरी ताकत से जुटी थी। इस मामले को लेकर जनता में भारी आक्रोश था। लोग आरोपी को सख्त सजा देने की मांग उठा रहे थे। इसी बीच  (Telangana) सरकार में लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी ने हैदराबाद में बयान देते हुए कहा था कि बच्ची को जल्द न्याय मिलेगा। आरोपी को पकड़कर एनकाउंटर कर दिया जाएगा। उसे छोड़ेंगे नहीं।

यह भी पढ़ें-MP में भयानक एक्सीडेंट: घर से निकलते ही 5 लोगों की दर्दनाक मौत, एक कुत्ता आया और सभी को ले उड़ा

9 सितंबर का है मामला
घटना 9 सितंबर की है। बच्ची की लाश एक बंद घर में पड़ी मिली थी। पुलिस को इस 30 वर्षीय आरोपी की तलाश थी। आरोपी बच्ची का पड़ोसी था। उसे पकड़ने पुलिस ने 15 टीमें बनाई थीं। सिर्फ तेलंगाना नहीं, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी आरोपी के लिए सर्चिंग हो रही थी। इस मामले को लेकर तेलंगाना में मार्च होने लगे थे। इसी सोमवार को सांसद रेवाथ रेड्डी पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिले थे। मामले को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे थे। कैंडल मार्च निकाले जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ऑटो चालक की बेटी गुरुवार शाम लापता हो गई। बाद में उसका शव सिंगरेनी में एक सुनसान जगह पर मिला। आरोपी का नाम राजू है। पुलिस का कहना है कि वो भागने की कोशिश कर रहा था, इसी बीच ट्रेन के आगे कूद गया। दिसंबर 2019 में भी हैदराबाद पुलिस पर इसी तरह का आरोप लगा था। हैदराबाद के पास एनएच-44 पर पुलिस ने 27 वर्षीय पशुचिकित्सक(veterinarian) के बलात्कार और हत्या के मामले में 4 आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था।

Telangana rape accused of 6 year old girl found dead

(तेलंगाना में  ही 27 नवंबर 2019 को अस्पताल से घर लौट रही वेटरनरी डॉक्टर से गैंग रेप के बाद उसे जला दिया था इस मामले के आरोपी लॉरी ड्राइवरों और क्लीनरों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था)

यह भी पढ़ें
Shocking Accident: चलती बाइक के पेट्रोल टैंक में जबर्दस्त ब्लास्ट होने से युवक के चीथड़े उड़े
बस के नीचे आ गया बाइक सवार, देखने वालों का भी कांप गया कलेजा..लेकिन फिर जो हुआ वो चमत्कार था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios