Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bengal Violence: TMC कार्यकर्ताओं पर भाजपा लीडर की पत्नी को बंधक बनाकर गैंग रेप के आरोप से बवाल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा(Bengal Violence) से उठा बवाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि TMC कार्यकर्ताओं पर एक भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ गैंग रेप का मामला तूल पकड़ गया है।
 

West Bengal Violence, TMC workers are accused of gang rape with  BJP leader wife
Author
Kolkata, First Published Aug 9, 2021, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली.  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा (Bengal Violence) का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर एक भाजपा नेता की पत्नी के साथ गैंग रेप का आरोप लगा है। यह मामला तब तूल पकड़ रहा है, जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) में TMC के घायल कार्यकर्ता से मिलने पहुंची थीं। इन घायल कार्यकर्ताओं को अभिषेक बनर्जी रविवार देर रात अपने साथ कोलकाता लेकर पहुंचे थे। ये त्रिपुरा में घायल हुए थे, जहां अभिषेक बनर्जी एक राजनीति कार्यक्रम करने पहुंचे थे।

भाजपा IT प्रकोष्ठ के प्रमुख ने किया tweet
बीजेपी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमु्ख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने एक tweet करके यह मामला उछाला है। इसमें उन्होंने कहा-बंगाल के बगनान में बीजेपी कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी के साथ कुतुबुद्दीन मलिक और अन्य के नेतृत्व में टीएमसी (TMC) कार्यकर्ताओं ने बांधकर बेरहमी से गैंग रेप किया। स्थानीय पुलिस ने शुरू में इसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। वो मामले को हल्का करना चाहती थी। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि TMC अपने विरोधियों को चुप कराने के लिए रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है।

pic.twitter.com/pcr471ygyt

भाजपा लगातार बंगाल में कानून व्यवस्था का मामला उठाती रही है
बता दें कि भाजपा विधानसभा चुनाव के पहले से ही बंगाल में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती रही है। इसी मुद्दे को लेकर भाजपा ने सप्ताहभर का ‘पश्चिमबंग बचाओ’ अभियान छेड़ा है। यानी सोमवार से भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने जिलों में मशाल जुलूस निकालेंगे।

यह भी पढ़ें-NHRC रिपोर्ट में बंगाल का सचः 29 मर्डर, 12 रेप, 940 आगजनी, कोई अस्मत बचाने चीखता रहा-कोई आशियाना

जांच दल पर भी हुआ था हमला
बंगाल हिंसा की जांच के लिए एक जांच टीम बनाई थी। जब यह टीम जांच कर रही थी, तब उस पर भी हमला हुआ था। यह मामला जून का है।  राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने जब जून में अपनी रिपोर्ट कलकत्ता हाईकोर्ट की 5 न्यायाधीशों की पीठ को सौंपी थी, इस में इस बात का जिक्र किया गया था।
 

यह भी पढ़ें
जम्मू-कश्मीर से Article 370 के बाद राहुल गांधी का दौरा; उनके बयान पर टिकी सबकी नजरें
ऑपरेशन अटैक: दुश्मनों को कैसे धूल चटानी है; भारतीय सेना के टैंकों ने पूर्वी लद्दाख में किया युद्धाभ्यास
AssamMizoramBorder: पीएम से मिले असम के CM, शांति के साथ निकला जाएगा समस्या का हल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios