Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीए थर्ड ईयर की छात्रा का वीडियो शूट कर लोगों ने किया वायरल, लोकलज्जा के मारे युवती ने फंदा लगाकर दे दी जान

आत्महत्या करने वाली लड़की के पिता ने कहा कि उनकी लड़की 29 सितंबर को अपनी बहन के साथ इलाके के एक शॉपिंग मॉल में गई थी। शॉपिंग मॉल से निकलते हुए उसे कथित तौर पर चॉकलेट चुराते हुए पकड़ लिया गया था।

West Bengal Alipurduar Girl video captured stealing chocolate, Student suicide after video viral, DVG
Author
First Published Oct 31, 2022, 7:02 PM IST

Graduation student suicide: सोशल मीडिया एक कॉलेज गोइंग छात्रा की मौत का कारण बन गया है। छात्रा का एक वीडियो वायरल होने के बाद लोकलज्जा के डर से उसने सुसाइड कर लिया। दरअसल, छात्रा ने एक शॉपिंग मॉल से कथित तौर पर चॉकलेट चोरी की थी। छात्रा के कथित चोरी का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया था। वीडियो सार्वजनिक होने के बाद लाज से छात्रा ने सुसाइड कर लिया। मामला पश्चिम बंगाल का है।

शॉपिंग मॉल में चॉकलेट चोरी का वीडियो हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में एक शॉपिंग मॉल में चोरी का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक कॉलेज की छात्रा को चॉकलेट चोरी करते हुए दिखाया गया है। आत्महत्या करने वाली लड़की के पिता ने कहा कि उनकी लड़की 29 सितंबर को अपनी बहन के साथ इलाके के एक शॉपिंग मॉल में गई थी। शॉपिंग मॉल से निकलते हुए उसे कथित तौर पर चॉकलेट चुराते हुए पकड़ लिया गया था। पीड़ित परिजन ने बताया कि युवती को जब शॉप के मैनेजर ने कथित तौर पर पकड़ा तो उसने चॉकलेट की कीमत चुकाई। आरोपी छात्रा ने स्टोर के अधिकारियों से माफी भी मांग ली थी। लेकिन उस शॉप पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उसे पोस्ट कर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद काफी परेशान हुई

पीड़ित परिजन ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा को तरह तरह के ताने उसे साथ के लोग देने लगे। उसको जानने वाले भी तमाम तरह से उसका मजाक उड़ाते। सोशल मीडिया पर हो रहे अपमान से छात्रा व्यथित थी। तंग आकर उसने खौफनाक कदम उठाते हुए सुसाइड कर लिया। पीड़िता के पिता ने बताया कि अपमान को वह सहन नहीं कर सकी और अपनी जान दे दी।

लोगों ने शॉपिंग मॉल पर किया प्रदर्शन

युवती के सुसाइड के बाद आक्रोशित लोगों ने शॉपिंग मॉल के बाहर प्रदर्शन कर वीडियो बनाने वालों और उसे ऑनलाइन पोस्ट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

क्या बताया पुलिस ने?

जयगांव के प्रभारी अधिकारी प्रबीर दत्ता ने बताया कि जयगांव थाना क्षेत्र के सुभाष पल्ली में तीसरे वर्ष की स्नातक छात्रा का शव रविवार को उसके घर में लटका मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। एक वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने शर्मिंदगी में यह कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें:

मोरबी पुल हादसे के पीड़ितों का दु:ख-दर्द बांटने पहुंचेंगे पीएम मोदी, एक पल में उजड़ गई थीं इनकी खुशियां

गुजरात में मोरबी में पुल हादसा: पांच सदस्यीय एसआईटी करेगी जांच

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति ने जताया शोक, राहुल गांधी का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संदेश-जितनी मदद हो करें

यूनिफार्म सिविल कोड के सपोर्ट में आए अरविंद केजरीवाल, जानिए क्यों बोले-झांसा दे रही BJP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios