Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट: एक पल में चटनी सा पिस गया युवक..देखिए भयावह मंजर वाला वीडियो

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो सामने आया है। जहां नो एंट्री से गुजर रहे एक ट्रक ने साइकिल सवार अज्ञात युवक को कुचल दिया। देखते ही देखते युवक टायरों के नीचे आ गया और फिर ट्रक के चारों टायरों के नीचे पिसता चल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

rajasthan road accident one man painful death caught in cctv  in bharatpur
Author
Bharatpur, First Published Dec 1, 2021, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो सामने आया है। जहां नो एंट्री से गुजर रहे एक ट्रक ने साइकिल सवार अज्ञात युवक को कुचल दिया। देखते ही देखते युवक टायरों के नीचे आ गया और फिर ट्रक के चारों टायरों के नीचे पिसता चल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसने भी यह भयावह मंजर देखा उसका कलेजा कांप गया। वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में यह दर्दनाक मंजर कैद हो गया।

देखते ही देखते युवक को रौंद दिया
दरअसल. यह हादसा मंगलवार देर शाम भरतपुर शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में सूरजपोल चौराहे पर हुआ। जहां नो एंट्री से गुजर रहे एक ट्रक ने साइकिल सवार अज्ञात युवक को कुचल दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पीछा करके ट्रक और ट्रक चालक को पकड़ा। वहीं गुस्साए लोगों ने इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

लोगों ने काटा हंगामा..भारी संख्या में पुलिस तैनात
गुस्साए लोगों ने पुलिस की एक ना सुनी और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पुलिस ने सड़क पर पड़े शव को गाड़ी में रखकर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया और हल्का बल प्रयोग कर लोगों को मौके से भगाया। पुलिस के मना करने के बाद भी लोगों ने जमकर हंगामा काटा। आलम यह हो गया कि मौके पर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे दर्दनाक हादसे
गुस्साए लोगों ने पुलिस पर कई तरह के आरोप लगाए। साथ ही कहा कि नो एंट्री में गुजर रहे वाहनों को लेकर प्रदर्शन जताया कि आखिर पुलिस की मौजूदगी में नो एंट्री में वाहन क्यों आते हैं ।क्योंकि इससे पहले भी बिजली घर चौराहे पर ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत और हो चुकी थी। वहीं फी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने आसपास में खुली दुकानों को बंद कराया और मौके हंगामा कर रहे लोंगो को हिरासत में लिया। वहीं मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। 

"

यह भी पढ़ें-Sri Ganganagar: ट्रक-ट्रेलर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जले दो चालक, खलासी ने कूदकर जान बचाई

Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 12 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए

राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 8 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios