गैंगस्टर राजू ठेहट का सरेआम मर्डरः सीकर में बवाल-बाजार बंद, शहर में निकले तेजा सेना के लोग

| Dec 03 2022, 04:33 PM IST

गैंगस्टर राजू ठेहट का सरेआम मर्डरः सीकर में बवाल-बाजार बंद, शहर में निकले तेजा सेना के लोग

सार

सीकर जिले में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद पूरे जिले में बवाल मचा हुआ है। परिजनों ने शव लेने से किया इंकार कर दिया है। तेजा सेना के लोग बाजार बंद करा रहे हैं। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस लोगों से शांति की अपील कर रही है।

सीकर (sikar). शनिवार सुबह सीकर जिले में गैंगवार की घटना हुई, जिसमें राजू ठेहट की हत्या के बाद जिले में बवाल शुरु हो गया है। समाज से जुड़े लोगों ने बाजार बंद कराना शुरु कर दिया है। परिवार ने शव लेने से इंकार कर दिया है और अब तेजा सेना के लोगों ने बाजारों में निकलकर बाजार बंद कराना शुरु कर दिया है। दुकानदार भी इस हत्याकांड के बाद संभावित बवाल को देखते हुए दुकानें बंद कर रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

युवा करा रहे बाजार बंद, पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की
सीकर के बाजारों में लगातार युवाओं की संख्या बढ़ती जा रही है जो बाजार बंद करा रहे हैं। उधर पुलिस अफसरों की अपील है कि सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और शांति बनाएं रखे। एसपी सीकर कुंवर राष्ट्रदीप से डीजीपी उमेश मिश्रा ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है। इस रिपोर्ट के आधार पर ही जयपुर से भी कई अफसरों को सीकर भेजा जा रहा है। रेंज आईजी भी सीकर मे ही कैंप करने की तैयारी कर रहे हैं। 

फिलहाल माहौल काबू में है, कार बदल शहर से भागे आरोपी
सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि फिलहाल माहौल काबू में है। समाज के कई बड़े लोगों से संवाद किया गया है और उन्हें कहा गया है कि माहौल को व्यवस्थित रखने में मदद करें। शहर से बाहर जाने वाले रास्तों को भी बंद कर दिया गया है। इस बीच बताया जा रहा है कि शूट आउट के बाद हत्यारे जो कार लेकर गए थे उसे उन्होंने छोड़ दिया है और एक दूसरी कार लेकर वे लोग शहर से बाहर निकल चुके हैं। पुलिस अफसरों का मानना है कि इस हत्याकांड में लॉरेंस ग्रुप के शूटर्स का हाथ हो सकता है। हरियाणा और पंजाब से ये शूटर बुलाए जाने की भी सूचनाएं हैं।

यह भी पढ़े-  राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद

गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस ग्रुप ने लिखा-हमारे भाई की मौत का जिम्मेदार था, इसलिए खत्म कर दिया

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का LIVE VIDEO आया सामने, फिल्मी स्टाइल में मारी 24 गोलियां, पूरा शरीर किया छलनी