3 करोड़ का बंगला-लग्जरी लाइफ जीता था गैंगस्टर राजू, नेताओं से दोस्ती...लेकिन चुनाव की तैयारियों के बीच हत्या

| Dec 03 2022, 06:58 PM IST

 3 करोड़ का बंगला-लग्जरी लाइफ जीता था गैंगस्टर राजू, नेताओं से दोस्ती...लेकिन चुनाव की तैयारियों के बीच हत्या

सार

लग्जरी लाइफ जीने वाले राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट को दिन दहाड़े गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया गया। सोशल मीडिया पर उसके हजारों फैन हैं, वहीं महंगी कारों में उसका काफिला चलता था, आगे-पीछ बाउंसर तैनात होते। लेकिन मौत के वक्त वह अकेला पड़ गया था।

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी गई।  वह अपने घर के बाहर खड़ा था ,इसी दौरान वहां आए बदमाशों ने उसे गोलियों से भून डाला।  इस हत्याकांड के बाद राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल कांग्रेस नेता मुकेश भाकर समेत अन्य लोग धरने प्रदर्शन पर बैठ गए हैं । वे लोग जब तक शव नहीं उठाएंगे तब तक पुलिस सभी हत्यारों को पकड़ नहीं  लेती।  फिलहाल यही पहली डिमांड है । राजस्थान पुलिस के अफसर सीकर , झुंझुनू, बीकानेर और आसपास के जिलों में हत्यारों की तलाश में जुटे हुए हैं । 

इस बीच हम आपको बताते हैं गैंगस्टर राजू की लाइफ स्टाइल के बारे में ...
राजस्थान का यह इकलौता गैंगस्टर है जो लेविश लाइफ जीने का शौकीन था।  उसका बंगला ही करीब 3 करोड रुपए से ज्यादा कीमत का था । कुछ दिन पहले ही उसने बंगले के लोन में बैठे हुए खुद के दोस्तों के साथ एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था।  जिससे लाखों की संख्या में लाइक मिले थे।

Subscribe to get breaking news alerts

सफेद कपड़े पहनने का शौकीन था गैंगस्टर राजू
राजू लग्जरी लाइफ जीता था। गाड़ियों का काफिला उसके आगे पीछे चलता था।  सफेद कपड़े पहनने का शौकीन गैंगस्टर अगले साल विधानसभा चुनाव में भी भाग्य अजमाने वाला था। इसी साल मार्च में जयपुर पुलिस ने उसे जयपुर में एक बड़े भूखंड पर कब्जा करने के मामले को लेकर गिरफ्तार कर लिया था।  उस समय भी वह  चार बाउंसस के साथ वहां मौजूद था । सभी के पास लाइसेंसी हथियार थे । पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था और करीब 3 से 4 महीने के बाद उसे जेल से जमानत मिली थी । 

7 से 8 लग्जरी गाड़ियां थी राजू के पास
राजू के पास करीब 7 से 8 लग्जरी गाड़ियां बताई गई है।  इनमें mercedes-benz भी शामिल है।  जिस बंगले में वह रहता था उसकी सुरक्षा के लिए भी सिक्योरिटी गार्ड 24 घंटे तैनात रहते थे।  राजू के साथ ही छह से सात सिक्योरिटी गार्ड हमेशा रहते थे । उनमें कुछ हथियारबंद होते थे । 

फेसबुक इंस्टाग्राम और ट्विटर पर राजू के हजारों फैन
सोशल मीडिया पर रील डालने के शौकीन इस गैंगस्टर की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी थी। फेसबुक इंस्टाग्राम और ट्विटर पर हजारों की संख्या में लोग उसके फ्रेंड थे। वह भी कुछ बड़े गैंगस्टर्स को फॉलो करता था। हमेशा सिक्योरिटी गार्ड बाउंसर्स और चाहने वालों से घिरे रहने वाले गैंगस्टर राजू ठेहट को आज उस समय गोली मार दी गई जब वह बिल्कुल अकेला था।  अब उसके शव को  लेने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें-कौन था राजू ठेहट-कैसे दूध बेचते-बेचते बना राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर, दोस्त से दुश्मन तक सब फिल्म जैसा

यह भी पढ़ें-24 जुलाई 2014 को रच दी गई थी राजू ठेहट के मर्डर की कहानी, जानें राजस्थान की जेल में उस दोपहर क्या हुआ था

यह भी पढ़ें-शूटआउट एट राजस्थान! दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर, गोलियों की तड़तड़ाहट ने पूरे शहर में मचाया हड़कंप

यह भी पढ़ें-गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस ग्रुप ने लिखा-हमारे भाई की मौत का जिम्मेदार था, इसलिए खत्म कर दिया

 राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर, घर के बाहर भून डाला...सीकर के सारे रास्ते बंद

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का LIVE VIDEO आया सामने, फिल्मी स्टाइल में मारी 24 गोलियां, पूरा शरीर किया छलनी