Asianet News HindiAsianet News Hindi

Samantha से तलाक के बाद Nagarjuna के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, डाइवोर्स को लेकर Naga Chaitanya ने कही ये बात

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक को 3 महीने हो चुके हैं। तलाक पर समांथा ने तो काफी कुछ कहा, लेकिन नागा चैतन्य ने अब तक चुप्पी साधी थी। हालांकि, अब नागा चैतन्य ने समांथा से हुए तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Nagarjuna son Naga Chaitanya broke silence after divorce from Samantha Ruth Prabhu kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 13, 2022, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक को 3 महीने हो चुके हैं। तलाक पर समांथा ने तो काफी कुछ कहा, लेकिन नागा चैतन्य ने अब तक चुप्पी साधी थी। हालांकि, अब नागा चैतन्य ने समांथा से हुए तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर, 2021 में आपसी सहमति से तलाक लिया था। इस दौरान दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वो 4 साल पुरानी शादी को अपनी मर्जी से खत्म करना चाहते हैं। 

बता दें कि नागा चैतन्य फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी बंगार राजू के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान जब उनसे समांथा को लेकर तलाक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- हमने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया है और ये फ्यूचर में दोनों की खुशी के लिए लिया गया है। अगर समांथा खुश है तो मैं भी खुश हूं। बता दें कि समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) हाल ही में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से बचते नजर आए। 

समांथा ने कही थी ये बात :
समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अक्टूबर, 2021 में सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।

4 साल पहले हुई थी समांथा की शादी : 
तलाक के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने समांथा (Samantha Ruth Prabhu) को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

ये भी पढ़ें :
Lohri 2022: Katrina Kaif-Vicky Kaushal से Varun Dhawan-Natasha Dalal तक, पहली लोहड़ी मना रहे ये सेलेब्स

14 दिन बाद इस शख्स की दुल्हन बनेगी Mouni Roy, दुबई नहीं यहां लेंगी 7 फेरे, वेडिंग के लिए बुक हुआ रिजॉट

समुंदर में मछलियों के बीच गोता लगाती दिखी Sunny Leone, कभी झूला झुलते तो कभी इस तरह मचे करती आई नजर

Ashmit Patel Birthday: धो चुका इस एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स, कंट्रोवर्सी किंग के नाम से है फेमस

इस हीरोइन के साथ बोल्ड सीन से चर्चा में आए थे टार्जन के हीरो Hemant Birje, इन 2 खूबियों के चलते मिला था काम

Guru @ 15: इसी फिल्म से करीब आए थे Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai, नकली अंगूठी पहनाकर किया था प्रपोज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios