Asianet News HindiAsianet News Hindi

धनुष और ऐश्वर्या के तलाक पर रजनीकांत का स्टे ! देखें अब कैसे रहेगा ये कपल

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि धनुष और ऐश्वर्या के परिवार की मौजूदगी में रजनीकांत के घर पर एक बैठक हुई, जिसमें यह तय किया गया कि दोनों अपने रिलेशनशिप को सुलझाने और अपनी शादी को बचाने की कोशिश करेंगे। 

Rajinikanth stay on Dhanush and Aishwarya's divorce! See how this couple will live now rps
Author
First Published Oct 5, 2022, 4:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Rajinikanth's stay on Dhanush and Aishwarya's divorce । धनुष और ऐश्वर्या ने अपने तलाक को टाल दिया है। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की समझाइश पर दोनों ने  अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति अपनी तलाक की कार्यवाई वापस ले रहे हैं और वे अपने पर्सनल इश्यू को सुलझाने की कोशिश करेंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि धनुष और ऐश्वर्या के परिवार की मौजूदगी में रजनीकांत के घर पर एक बैठक हुई, जिसमें यह तय किया गया कि दोनों अपने रिलेशनशिप को सुलझाने और अपनी शादी को बचाने की कोशिश करेंगे।  वे अपने बड़े के फैसलों का सम्मान करते हुए पॉजिटिव एटीट्यूड रखेंगे। 

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने इस साल की शुरुआत में इंटरनेट की दुनिया को तब चौंका दिया जब उन्होंने अलग होने का ऐलान किया था।  धनुष ने 2004 में दक्षिण मेगास्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की, इससे उनके दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंग राजा।

तलाक को टालने की खबरें
भले ही दोनों ने अलग होने की वजह नहीं बताई है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही थीं कि धनुष और ऐश्वर्या की फैमिली "उन्हें साथ रहने के लिए मनाने" की कोशिश कर रहे थे। वहीं ऐश्वर्या ने "अपने तलाक को रोकने का फैसला किया है और विवाद को कम करने की कोशिश की है।" बुधवार की सुबह, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया कि धनुष और ऐश्वर्या अपने तलाक को फिलहाल टाल सकते हैं। 

यूजर्स ने बताई खुशखबरी
ये खबरें वायरल होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देना शुरू किया है। एक यूजर ने लिखा: "मुझे उम्मीद है कि धनुष और ऐश्वर्या के तलाक न लेने के बारे में यह सच है।  एक अन्य ने लिखा, "क्या धनुष और ऐश्वर्या फिर से मिल रहे हैं?" एशियानेट इन रिपोर्टों की प्रामाणिकता को पुष्ट नहीं कर रहा है। बहरहाल ज्यादातर फॉलोअर्स ने इस पर खुशी जताते हुए दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। 


ये भी पढ़ें-
TV की सीता ने ADIPURUSH के टीजर पर निकाली भड़ास, बोली- रावण लंका का लगना चाहिए, मुगल नहीं
Dussehra 2022: TV का वह राम भक्त रावण, जिसके पैर छूने लगे थे लोग, कभी यह रोल करने से कर दिया
Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, अक्षय या टाइगर जानें किससे फरमाएंगी
Bigg Boss Day 3 Update: खाने का सम्मान करके सुम्बुल-अब्दु ने जीता दर्शकों का दिल, शो छोड़ना चाहते 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios