विजय-अजित-चिंरजीवी की होगी BOX OFFICE पर जबरदस्त भिंड़त, एक साथ रिलीज हो रही तीनों की फिल्म

| Dec 09 2022, 10:38 AM IST

विजय-अजित-चिंरजीवी की होगी BOX OFFICE पर जबरदस्त भिंड़त, एक साथ रिलीज हो रही तीनों की फिल्म
विजय-अजित-चिंरजीवी की होगी BOX OFFICE पर जबरदस्त भिंड़त, एक साथ रिलीज हो रही तीनों की फिल्म
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

नए साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर कई धमाके देखने को मिलेंगे। साल के शुरुआत में यानी जनवरी में ही साउथ के तीन सुपरस्टार्स विजय, अजित कुमार और चिंरजीवी के बीच सिनेमाघरों में क्लैश देखने को मिलेगा। तीनों की फिल्में पोंगल और संक्रांति के मौके पर रिलीज हो रही है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. नए साल यानी 2023 में बॉक्स  ऑफिस पर काफी कुछ देखने को मिलेगा। कई फिल्में जो कोरोना महामारी और सरकार द्वारा प्रतिबंधित नियमों के कारण पोस्टपोन कर दी गई थी, वो नए साल में हंगामा मचाने आ रही है। 2023 के शुरुआत में ही साउथ इंडस्ट्री के बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है। आपको बता दें कि जनवरी में पोंगल और संक्रांति पर साउथ के 3 सुपरस्टार की फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay), अजित कुमार (Ajith Kumar) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) तीनों ही अपनी फिल्में एक ही दिन रिलीज कर रहे हैं। 


थलापति विजय की फिल्म वारिसु 
थलापति विजय की फिल्म वारिसु  को वामसी पेडिपल्ली ने डायरेक्टर किया है। 12 जनवरी को रिलीज हो रही ये फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है। ये एक ऐसे युवा की कहानी है, जो अपनी फैमिली के बिजनेस एम्पायर का वारिस बनता है। फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना, प्रकाश राज, संगीता लीड रोल में है। वहीं, अजित कुमार की फिल्म थुनिवु भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रही है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजित फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ मंजू वारियर खास रोल प्ले करती दिखेंगी। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म वाल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस एक्शन पैक्ड ड्रामा फिल्म में श्रुति हासन लीड रोल में हैं।

Subscribe to get breaking news alerts


फ्लॉप हुई थलापति विजय की फिल्म बीस्ट
आपको बता दें कि इस साल आई थलापति विजय की फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई। पूजा हेगड़े के साथ वाली इस फिल्म ने हालांकि, अपनी लागत से ज्यादा कमाई की थी। वहीं, इस साल आई चिरंजीवी की फिल्म गॉड फादर और आचार्य दोनों ही फ्लॉप साबित हुई। चिरंजीवी की गॉड फादर में सलमान खान ने कैमियो किया था। बता दें कि पहले इसमें आमिर खान नजर आने वाले थे। अजित कुमार ने 2022 में फिल्म वलिमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया था। फिल्म सुपरहिट रही। 

 

ये भी पढ़ें
2022 में BOX OFFICE पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 बॉलीवुड फिल्म, लिस्ट में FLOP अक्षय-आमिर की मूवी भी

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, 8 PHOTOS में देखें बंगले Ramayan के अंदर की सजावट

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr