Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asus जल्द लॉन्च करेगा धांसू गेमिंग स्मार्टफोन, 8K वीडियो को कर पाएंगे शूट, 18GB रैम से होगा लैस

ASUS ROG Phone 6 एक प्रीमियम गेमिंग स्मार्टफोन ऑफरिंग होगा। फोन 5 जुलाई को ग्लोबल लॉन्च पर शुरू होगा और इस साल के अंत में भारत में लॉन्च होगा। 

ASUS ROG Phone 6 Design Leaked in Full Glory tech news in hindi ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 10:25 AM IST

टेक डेस्क. ASUS ROG Phone 6 सीरीज 5 जुलाई को ग्लोबली डेब्यू करने के लिए तैयार है। कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इनमें ASUS ROG Phone 6 और आरओजी फोन 6 अल्टीमेट शामिल हैं। ऑफिसियल लॉन्च से पहले, दो गेमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। नए लीक में वैनिला आरओजी फोन 6 स्मार्टफोन के डिजाइन रेंडरर्स शामिल हैं। टेक जानकार  ईवलीक्स और 91मोबाइल्स ने स्मार्टफोन के डिज़ाइन रेंडरर्स के साथ-साथ एक्सेसरीज़ की इमेज का भी खुलासा किया है।

ASUS ROG फोन 6 की स्पेसिफिकेशन्स 

ASUS ROG Phone 6 एक प्रीमियम गेमिंग स्मार्टफोन ऑफरिंग होगा। फोन 5 जुलाई को ग्लोबल लॉन्च पर शुरू होगा और इस साल के अंत में भारत में लॉन्च होगा। अपनी ग्लोबल लॉन्च की शुरुआत से पहले, वैनिला मॉडल के डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। रेंडरर्स से पता चलता है कि गेमिंग फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। कैमरा मॉड्यूल पर टेक्स्ट से पता चलता है कि फोन 8K वीडियो रिकॉर्ड करेगा। इसमें 1/1.56 इंच का मेन कैमरा सेंसर होगा। एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी कैमरा मॉड्यूल के अंदर स्थित है। लीक हुए विवरण के अनुसार, ROG Phone 6 में 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा। यह एक टेलीफोटो कैमरा के साथ भी आएगा जो 5x ऑप्टिकल जूम फोटो और वीडियो शूट करता है।

ASUS ROG Phone 6 के फीचर्स 

स्मार्टफोन के रियर पैनल में एक छोटा आरओजी विजन डिस्प्ले भी होगा। अब यह रियर पैनल के दाईं ओर स्थित है। डिज़ाइन रेंडरर्स में रियर डिस्प्ले भी थोड़ा बड़ा है। वहीं फ्रंट में 6.78 इंच का डिस्प्ले होगा। AMOLED डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फ़ोन के सेंटर में एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC होगा। चिपसेट को 18GB तक LPDDR5 रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। ASUS स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5850 एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है। फोन पानी में ख़राब न हो इसके लिए डेविल केस गार्जियन लाइट प्लस भी पेश करेगी। इसके अलावा इसमें नया AeroActive Cooler 6 होगा, जिसे बैक पर स्नैप किया जा सकता है। कूलर लेयर के तापमान को कुछ डिग्री तक ठंडा करने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ेंः

प्रोजेक्टर एलईडी लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ Hero Passion Xtec लॉन्च, एडवांस फीचर देख हो जायेंगे दीवाने

5/4-स्टार क्रैश टेस्ट रेटिंग के साथ खरीदने के लिए ये हैं टॉप 5 सबसे सुरक्षित कारें, ये SUV है सबसे सेफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios