Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिन इंडिया आ रहा दमदार प्रोसेसर से लैस Asus 9Z स्मार्टफोन, जानें लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स

ASUS 9Z: YouTuber साहिल करौल ने कहा कि Asus Zenfone 9 23 अगस्त, मंगलवार को भारत आएगा। इसके अलावा, Asus ने 24 अगस्त को OLED डिस्प्ले वाले लैपटॉप के लिए एक इवेंट की योजना बनाई है।

Asus Zenfone 9 India launch may happen later this week ANP
Author
New Delhi, First Published Aug 22, 2022, 2:24 PM IST

टेक डेस्क. एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Asus Zenfone 9 भारत में इस सप्ताह के अंत में लॉन्च हो सकता है। ताइवानी कंपनी ने जेनफोन 9 को मूल रूप से पिछले महीने चुनिंदा देशों में लॉन्च किया था, लेकिन भारत में इसके आने की संभावना थी। हालांकि, भारत में Zenfone 9 इस नाम से नहीं बिकेगा। इसके बजाय, आसुस फोन को यहां 9z के रूप में बेचेगा। यह फोन के लिए सिर्फ एक अलग नाम है, लेकिन ज़ेनफोन 9 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वही रहेंगे।

लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी 
YouTuber साहिल करौल ने कहा कि Asus Zenfone 9 23 अगस्त, मंगलवार को भारत आएगा। यह देखते हुए कि बस दो दिन दूर हैं, आसुस ने सोशल मीडिया पर लॉन्च को पहले से ही छेड़ना शुरू कर दिया होगा। ऐसा अभी नहीं हुआ है। Google Pixel 6a के लॉन्च पर करौल की आखिरी जानकारी सही निकली, जिसका मतलब यह होना चाहिए कि यह भी सही हो सकता है। इसके अलावा, Asus ने 24 अगस्त को OLED डिस्प्ले वाले लैपटॉप के लिए एक इवेंट की योजना बनाई है।

Asus Zenfone 9 उर्फ Asus 9z की भारत में कीमत
लीक में इस बात का जिक्र नहीं है कि भारत में Zenfone 9 की कीमत क्या होगी। हम आसुस ज़ेनफोन 9 की यूरोपीय कीमत के आधार पर भारतीय कीमत का अनुमान लगा सकते हैं। यूरोप में, फोन 799 यूरो से शुरू होता है। यह लगभग 64,700 रुपये के बराबर है। पहले लॉन्च हुआ Asus 8z 42,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारत में लॉच हुआ था। 

Asus Zenfone 9 उर्फ Asus 9z स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले: फोन में 5.9 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

प्रोसेसर: ज़ेनफोन 9 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 से लैस है - 

रैम और स्टोरेज: आपको 16GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

कैमरा: Zenfone 9 के पिछले हिस्से पर आपको 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर मिलता है और इसमें 12-मेगापिक्सल का Sony IMX363 अल्ट्रा-वाइड लेंस है। सेल्फी के लिए आपके पास पंच-होल के अंदर 12-मेगापिक्सल का Sony IMX663 कैमरा है।

बैटरी: Zenfone 9 में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4300mAh की बैटरी है। चार्जर बॉक्स में बंडल में आता है।

यह भी पढ़ेंः- WhatsApp यूजर की होने वाली है मौज! DP पर क्लिक करके देख पाएंगे स्टेटस, गलती से डिलीट हुआ मैसेज होगा रिकवर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios