Asianet News HindiAsianet News Hindi

Call of Duty-Modern Warfare 2 के ऑपरेटर्स का लुक हुआ रिवील, इस रोल में नजर आएंगे फुटबॉलर पोग्बा और नेमार

Call of Duty-Modern Warfare II: एक्टिविजन और इन्फिनिटी वार्ड का हालिया डेवलप्ड गेम कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II PC, PS4, PS5, Xbox One और Xbox Series S/X पर उपलब्ध है। इस गेम में फुटबॉलर नेमार और पोग्बा खास रोल अदा कर रहे हैं...

Call of Duty: Modern Warfare II leak reveals of International Footballers Neymar and Pogba operator skins AKA
Author
First Published Oct 28, 2022, 4:14 PM IST

टेक न्यूज. Neymar and Pogba operator skins reveals from Call of Duty-Modern Warfare II: इन्फिनिटी वार्ड द्वारा डेवलप और एक्टिविज़न द्वारा पब्लिश किया गया कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II (Call of Duty: Modern Warfare II)  एक फर्स्ट-पर्सन शूटर गेम है। यह 2019 के रिबूट का डायरेक्ट सीक्वल होने के साथ-साथ कॉल ऑफ ड्यूटी सीरीज की 19वीं इंस्टॉलमेंट है। खास बात यह है कि  28 अक्टूबर को जारी किए गए इस गेम में इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर्स पॉल पोग्बा और नेमार ने ओपरेटर्स का रोल अदा किया है। एक्टिविज़न के इस ब्लॉकबस्टर गेम में प्रतिष्ठित डेटा माइनर 'CODSloitz' द्वारा ऑपरेटर्स की स्किन डिस्कवर की गई है और इनमें से जो पात्र ऐसे हैं जो इन दोनों एथलीट्स से मिलते-जुलते हैं।

PS4 से लेकर Xbox तक पर है उपलब्ध
20 अक्टूबर को गेम को डिजिटली प्री-ऑर्डर करने वाले गेमर्स के पास इस गेम के कैंपेन सेक्शन का Early Access था। इसके चलते लोगों ने पोस्ट लॉन्च एडिशन के लिए गेम की फाइल्स सर्च करना शुरू कर दी थीं। अब कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II PC, PS4, PS5, Xbox One और Xbox Series S/X पर उपलब्ध है।

Call of Duty: Modern Warfare II leak reveals of International Footballers Neymar and Pogba operator skins AKA

फैंस के पूछने पर नहीं दिया था कोई जवाब
बता दें कि इससे पहले 'द घोस्ट ऑफ होप' नाम के एक Tipster ने कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मॉडर्न वारफेयर II के लिए आने वाले ऑपरेटर्स की एक लिस्ट शेयर की थी। भले ही इस लिस्ट में कई नाम बिल्कुल नए थे पर इसमें लियोनेल मेस्सी के अलावा फेमस फुटबॉल खिलाड़ी नेमार और पोग्बा के नाम भी शामिल थे। उस वक्त जब फैंस ने दोनों फुटबॉलर्स से इस बारे में सवाल किए थे तो दोनों ने कोई कमेंट नहीं किया था। साथ ही कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई अंदाजा नहीं कि कॉल ऑफ ड्यूटी में फुटबॉल प्लेयर्स क्या कर रहे हैं।

18 नवंबर से शुरू हो रहे फीफा वर्ल्ड कप में मिल सकता है फायदा
कॉल ऑफ़ ड्यूटी का यह पहला अजीबोगरीब कोलेबोरेशन नहीं है। इससे पहले भी इस गेम में रैपर स्नूप डॉग को दिखाया गया था जिन्होंने टाइटन पर मशहूर Anime अटैक के साथ मिलकर काम किया था। अब मेकर्स को इस गेम में पोग्बा और नेमार को शामिल करने का फायदा मिल सकता है। गौरतलब है कि 2022 फीफा कतर वर्ल्ड कप भी 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक खेला जाना है जहां नेमार ब्राजील और पोग्बा फ्रांस की टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें...

एलन मस्क के ट्विटर टेकओवर पर आनंद महिंद्रा ने शायराना अंदाज में ली चुटकी, विजय शंकर शर्मा ने कुछ यूं दी बधाई

जिस महिला की बदौलत संभव हुई ट्विटर डील, उसे ही एलन मस्क ने दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए कौन हैं विजया गद्दे

ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल को ऋषि सुनक ने दी सलाह, बोले- जॉब तो गर्वमेंट ही होना चाहिए, Viral हुए मजेदार Memes

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios