Asianet News HindiAsianet News Hindi

Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच आपको रखेगी फिट और हेल्दी, 7 दिन तक चलती है बैटरी, कीमत है बस इतनी

फायर-बोल्ट रेज की कीमत 2,499 रुपए है और स्मार्टवॉच अब अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ब्लैक, ग्रे और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Fire Boltt Rage Launched in india Price,Features and Specifications ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 4:31 PM IST

टेक डेस्क. भारत के अग्रणी स्मार्ट वियरेबल निर्माताओं में से एक फायर-बोल्ट ने भारत में एक बजट स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 3,000 रुपए से कम है और यह बजट सेगमेंट में बोट, अमेजफिट, नॉइज़ और जैसे प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों को टक्कर देगी। फायर-बोल्ट रेज एक गोलाकार डिस्प्ले के साथ आता है। अन्य प्रमुख फीचर्स में एक सप्ताह की बैटरी लाइफ, 60 स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट और एक SpO2 सेंसर शामिल हैं। आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टवॉच के फुल फीचर्स, स्पेक्स, कीमत और उपलब्धता पर।

Fire-Boltt Rage: कीमत 

फायर-बोल्ट रेज की कीमत 2,499 रुपए है और स्मार्टवॉच अब अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह ब्लैक, ग्रे और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

फायर-बोल्ट रेज: की स्पेसिफिकेशन्स 

फायर-बोल्ट रेज स्मार्टवॉच में 1.28-इंच का डिस्प्ले टचस्क्रीन सपोर्ट के साथ है। यह 240 x 240-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला एक सर्कल डिस्प्ले है और नेविगेशन और मेनू ऑप्शन तक पहुंचने  के लिए एक साइड-माउंटेड बटन है। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस के सपोर्ट के साथ आता है, जिसे साथी ऐप का उपयोग करके सेट किया जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच 60 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है और स्टेप काउंटिंग, दूरी की यात्रा और कैलोरी बर्न का भी सपोर्ट करती है। 

Fire-Boltt Rage:के फीचर्स 

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में एक हार्ट रेट सेंसर, ब्लड-ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर मिलता है, और यह नींद को भी ट्रैक कर सकता है। कंपनी ने दावा किया है की स्मार्टवॉच में एक बार चार्ज करने पर, फायर-बोल्ट रेज 7 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ वर्जन 5.1, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, बिल्ट-इन गेम्स, IP68 डस्ट एंड वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग और मेडिटेटिव ब्रीदिंग शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः- 

Asus जल्द लॉन्च करेगा धांसू गेमिंग स्मार्टफोन, 8K वीडियो को कर पाएंगे शूट, 18GB रैम से होगा लैस

E-Passports: आखिर क्या होता है ई-पासपोर्ट ? कैसे करता है काम, यहां जानिए इससे जुड़ी हर डिटेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios