Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्मार्टवॉच Fitbit Sense 2, Versa 4 और Inspire 3 हुआ लॉन्च, हेल्थ पर रखेगी कड़ी नजर, जानें कीमत और फीचर्स

Fitbit Sense 2, Versa 4 and Inspire 3 Launch: फिटबिट इंस्पायर 3 ब्रांड की सबसे सस्ती पेशकश है और यह हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ भी आता है। देश में फिटबिट वर्सा 4 और सेंस 2 की भी घोषणा की गई है।

Fitbit Sense 2, Versa 4, and Inspire 3 Wearables Launched ANP
Author
First Published Aug 26, 2022, 10:30 AM IST

टेक डेस्क. Google के स्वामित्व वाली, Fitbit ने तीन नए स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड की घोषणा की है। कंपनी ने Fitbit Sense 2, Fitbit Versa 4, और Fitbit Inspire 3 वियरेबल्स की घोषणा Fitbit के हेल्थ और वेलनेस टूल्स और Google की स्मार्टनेस के साथ की है। फिटबिट इंस्पायर 3 एक फिटनेस बैंड है, जबकि सेंस 2 और वर्सा 4 चौकोर डिजाइन वाली स्मार्टवॉच हैं। ये स्मार्ट वियरेबल्स मल्टी-डे बैटरी लाइफ के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि आपको इन्हें हर दिन चार्ज करने की जरूरत नहीं है। तीनों वियरेबल्स में SpO2 मॉनिटर, ब्लड ग्लूकोज ट्रैकिंग (ऐप में), स्किन टेम्परेचर वेरिएशन, वेलनेस रिपोर्ट जैसे फीचर्स से लैस हैं। आइये जानते हैं इनके खास फीचर्स और कीमत के बारे में। 

Fitbit Sense 2, Fitbit Versa 4: फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फिटबिट सेंस 2 अब पूरे दिन स्ट्रेच कंट्रोल के साथ आता है। सेंस 2 और वर्सा 4 दोनों में 40 एक्सरसाइज मोड, बिल्ट-इन जीपीएस और 1,000 से अधिक वर्कआउट हैं, जिन्हें फिटबिट की सब्सक्रिप्शन द्वारा अनलॉक किया जा सकता है। हालांकि ये स्मार्टवॉच Google के WearOS प्लेटफॉर्म पर नहीं चलती हैं, लेकिन Google ने वादा किया है कि भविष्य में इन दोनों पर मैप्स और वॉलेट ऐप्स उपलब्ध होंगे। स्मार्टवॉच 24/7 हार्ट रेट सेंसर के साथ आती हैं और बैटरी लाइफ के लिए, फिटबिट ने इन घड़ियों को एक बार चार्ज करने पर छह दिनों से अधिक समय तक चलने के लिए रेट किया है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें एलेक्सा बिल्ट-इन, फिटबिट पे, फाइंड माई फोन, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, फास्ट चार्जिंग, टच स्क्रीन डिस्प्ले और 6 महीने की फिटबिट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Fitbit Sense 2, Versa 4, and Inspire 3 Wearables Launched ANP

Fitbit Inspire 3: फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

तीनों में सबसे किफायती इंस्पायर 3 एक फिटनेस ट्रैकर है जिसमें 10 दिनों की बैटरी लाइफ है। स्मार्ट बैंड ब्राइटऔर चमकीले रंगों में उपलब्ध है। यह हार्ट रेट, कैलोरी काउंटर, दूरी, स्लीप ट्रैकर और स्ट्रेस मॉनिटर जैसी सभी बुनियादी फीचर के साथ आता है। फिटबिट में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के लिए भी सपोर्ट है। इंस्पायर 3 पर यहां कोई जीपीएस नहीं है।

फिटबिट सेंस 2, फिटबिट वर्सा 4 और फिटबिट इंस्पायर 3: कीमत 

फिटबिट सेंस 2 की कीमत 299.95 डॉलर, वर्सा 4 की कीमत 229.95 डॉलर और इंस्पायर 3 की कीमत 99.95 डॉलर है। तीनों अब यूएस में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं और इस साल के अंत में भारत में उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ेंः- Fake iPhone :आपका iPhone असली है या नकली, इन 5 स्टेप से ऐसे करें पता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios