Asianet News HindiAsianet News Hindi

मई में लॉन्च होगी Google Pixel Watch, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे मिलेंगे धांसू फीचर्स

Google Pixel Watch को 2022 के H1 में लॉन्च किया जा सकता है। Prosser के एक नए लीक से पता चलता है कि स्मार्टवॉच की घोषणा 26 मई को की जा सकती है। 

Google might release the Pixel Watch on May 26 this year specifications price tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 23, 2022, 12:58 PM IST

टेक डेस्क. Google की अफवाह वाली Pixel Smartwatch मई में रिलीज़ हो सकती है। टिपस्टर जॉन प्रोसेर के एक नए लीक के अनुसार, Google इस साल 26 मई को पिक्सेल वॉच (Pixel Watch) जारी कर सकता है। Google की इस स्मार्टवाच को कई वेबसाइट पर लीक और रेंडर के साथ देखा गया था। हालांकि कंपनी ने इसकी अभी कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है।  पहले यह अनुमान लगाया गया था कि Google Google IO 2021 में Pixel Watch की घोषणा करेगा। लेकिन योजना के अनुसार चीजें नहीं हुईं। Google ने दूसरे और भी प्रोडक्ट के लॉन्च होने की खबरें सामने आई जिसमें Pixel 6, Pixel 5a शामिल हैं, लेकिन Pixel Watch का नाम नही है।

इस दिन लॉन्च हो सकता है Pixel Watch

Google Pixel Watch को 2022 के H1 में लॉन्च किया जा सकता है। Prosser के एक नए लीक से पता चलता है कि स्मार्टवॉच की घोषणा 26 मई को की जा सकती है। टिपस्टर ने आगे एक डिस्क्लेमर जोड़ा जिसमें कहा गया है कि Google तारीखों को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है। इसलिए ऐसा हो सकता है कि स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट को आगे बढ़ा दिया जाए। अप्रैल 2022 में वापस, Prosser ने हमें आगामी Pixel स्मार्टवॉच पर कथित रूप से पहली जानकारी दी। डिवाइस की मार्केटिंग इमेज भी लीक हुई हैं, जो लीक हुए डिज़ाइन रेंडरर्स की पुष्टि करती हैं। लीक हुई डिटेल्स के आधार पर Google स्मार्टवॉच काफी प्रीमियम लग रही है। इसमें गोल स्क्रीन के साथ बेजल-लेस डिस्प्ले होगा। स्मार्टवॉच को 'Rohan' नाम दिया गया है।

Google की Pixel Watch की स्पेसिफिकेशन

लीक और रेंडर्स के मुताबिक, प्रीमियम वॉच सेगमेंट में पिक्सल वॉच कंपनी की पेशकश होगी। 3D रेंडरर्स से पता चलता है कि स्मार्टवॉच स्लिम फॉर्म फैक्टर और एक घुमावदार डिस्प्ले में आ सकती है जो मेटल के फ्रेम के चारों ओर लपेटती है। डायल के दायीं ओर, एक बबड़ा क्राउन बटन दिखाया गया था लेकिन रिपोर्ट में बटन का क्या इस्तेमाल होगा इसकी कोई जानकारी नही है। वहीं अगर फीचर्स की बात करे तो  रेंडरर्स से पता चला है कि इसमें कुछ ट्रैकर्स, जिनमें मैप्स इंटीग्रेशन, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्टेप काउंटर शामिल हैं। फीचर लिस्ट में SPO2 (ऑक्सीजनेशन) ट्रैकिंग, स्लीप एपनिया डिटेक्शन, स्लीप एनालिसिस, हार्टबीट अलर्ट, रिकवरी टाइम मॉनिटरिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, मेडिकल डिवाइसेज और जिम इक्विपमेंट की पेयरिंग, रेप डिटेक्शन और कैलोरी ट्रैकिंग जैसी चीजें शामिल थीं। अब देखना होगा कि इनमें से कितने फ़ीचर्स वॉच के साथ आते हैं।

ये भी पढ़ें- 

Instagram पर जल्द आ रहा Paid Subscription फीचर्स, अब घर बैठे Insta Creater कमा पाएंगे पैसे

इंडिया में लॉन्च हुई आवाज से कन्ट्रोल होने वाली Garmin Venue 2 Plus स्मार्टवॉच, सुन पाएंगे ऑनलाइन म्यूजिक

Vivo Pad की स्पेसिफिकेशन हुई ऑनलाइन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios