Asianet News HindiAsianet News Hindi

Maxima New Pro X5 Smartwatch: इंडिया में लॉन्च हुई धांसू स्मार्टवाच, पानी के अंदर भी नही होगी खराब

Maxima New Pro X5 स्मार्टवॉच को IP68 की एक अंतरराष्ट्रीय मानक रेटिंग मिली है, यह धूल, गंदगी और रेत का सामना कर सकती है, और 30 मिनट तक 1.5 मीटर की गहराई तक पानी में डूबने पर भी ये काम करेगी

Maxima New Pro X5 Smartwatch Launched in India Price Specification tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. लोकप्रिय घड़ी निर्माता मैक्सिमा ने भारतीय बाजार में एक नई स्मार्टवॉच Maxima New Pro X5 लॉन्च की है। स्मार्टवॉच Amazon.in पर 2,999 रुपए में उपलब्ध है। मैक्सिमा वॉचेस के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत पुरेवाल ने एक बयान में कहा "हमने इस पप्रोडक्ट को विकसित करने में काफी समय बिताया है, और इसे सुपीरियर टेक के साथ पैक किया है, एक अद्भुत बड़ी सुपर ब्राइट स्क्रीन जो 450Nits को सपोर्ट करती है। हम हमेशा अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करना चाहते हैं, और Max Pro X5 के साथ, मुझे विश्वास है कि हमने फिर से ऐसा किया है। 

स्पेसीफिकेशन

स्मार्टवॉच में 1.7 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है, जो इसे सबसे धूप वाले दिनों में भी चमकदार और स्पष्ट बनाती है। मैक्स प्रो एक्स5 को ग्रे, ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड रंग में लॉन्च किया गया है। मेटल कोटिंग के साथ हाई-डेंसिटी एबीएस केस मटेरियल के साथ बनाया गया है।स्मार्टवॉच को IP68 की एक अंतरराष्ट्रीय मानक रेटिंग मिली है, जिसका अर्थ है कि यह धूल, गंदगी और रेत का सामना कर सकती है, और 30 मिनट तक 1.5 मीटर की गहराई तक पानी में डूबने पर भी ये खराब नहीं होगी।

स्मार्टवॉच में मौजूद हैं सारे सेंसर

स्मार्टवॉच में इन ऐप जीपीएस फीचर है और इसमें 10+ स्पोर्ट मोड हैं।  कंपनी का दावा है कि इसमें एक LC11 हार्ट रेट सेंसर भी है जो सटीक हृदय गति और SpO2 रीडिंग देता करता है। स्मार्टवॉच अपने यूजर को अपने सोशल मीडिया नोटिफिकेशन की जांच करने की अनुमति देती है और मैक्सिमा स्मार्टवियर ऐप के साथ आती है, जिसके अपने फायदे हैं।

यह भी पढ़ें.

बढ़े प्लान की कीमतों में Jio, Vodafone Idea और Airtel में किसके प्लान पड़ेंगे सबसे सस्ते, यहां देखें पूरी लिस्ट

Infinix लॉन्च करेगा अपना पहला Infinix Zero 5G स्मार्टफोन, Oppo को देगा कड़ी टक्कर

रिपोर्ट: WhtsApp Payment कर रहा PhonePay को टक्कर देने की तैयारी, 20 मिलियन यूजर लिमिट पर लगी रोक को हटायेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios