Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा Motorola का ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स की डिटेल हुई लीक

Moto G42: मोटोरोला बहुत जल्द इंडिया में अपना एक और नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Moto G42 की कीमत ब्राजील में 4GB + 128GB वैरिएंट के लिए 1,529 ब्राज़ीलियाई रियल है, वहीं अगर इंडिया में कीमत की बात करें तो यह लगभग 23,000 रुपए है।

Moto G42: Specifications, Features, and Expected Price latest tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 11:00 AM IST

टेक डेस्क. Moto G42 ने इस महीने की शुरुआत में यूरोप में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन के भारतीय बाजार में भी लॉन्च होने की उम्मीद थी और एक नए रिपोर्ट में, मोटोरोला ने अब Moto G42 इंडिया लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है जो 4 जुलाई है। लॉन्च से पहले, ई-कॉमर्स पोर्टल - फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट आगामी मोटो जी-सीरीज़ फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है। लॉन्च माइक्रो-साइट के अनुसार, आगामी Moto G42 एक फुल HD + AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, एक 50MP कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। आइए भारत में Moto G42 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत पर एक नजर डालें। 

Moto G42: की स्पेसिफिकेशंस

नए मोटो जी-सीरीज़ हैंडसेट फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच AMOLED डिस्प्ले, 60Hz रिफ्रेश रेट और एक सेंटर पंच होल नॉच प्रदान करता है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और एक एड्रेनो 610 जीपीयू को स्पोर्ट करता है। Moto G42 5000mAh की बैटरी यूनिट से लैस है। यह टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 20W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16MP का फ्रंट कैमरा है।

Moto G42: के फीचर्स 

Moto G42 में IP52 रेटिंग है जो इसे वॉटर रजिस्टेंट बनाती है। फोन डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आता है। यह दो कलर ऑप्शन- अटलांटिक ग्रीन और मेटालिक रोज में आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा। मोटोरोला डिवाइस के लिए एंड्रॉइड 13 अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी पैच अपडेट का भी वादा कर रहा है। Moto G42 की कीमत ब्राजील में 4GB + 128GB वैरिएंट के लिए 1,529 ब्राज़ीलियाई रियल है, वहीं अगर इंडिया में कीमत की बात करें तो यह लगभग 23,000 रुपए है।

यह भी पढ़ेंः- 

अगर आप भी अपने iPhone के साथ करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत

काम की खबर: दिल्ली मेट्रो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज करने के ये हैं सबसे आसान तरीके, सिर्फ एक टैप से होगा रिचार्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios