Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुड न्यूज़! इस दिन इंडिया में लॉन्च होगा 200MP कैमरे वाला Motorola का धांसू फोन, जान लीजिये कीमत और फीचर्स

Motorola Edge 30 Ultra India Launch: मोटोरोला जल्द ही एक और फ्लैगशिप एज 30 सीरीज स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। टीज़र वीडियो को देखते हुए, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि हैंडसेट दुनिया में पहला है जिसमें रियर पर 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।

Motorola Edge 30 Ultra India Launch Soon Price, Features, Tech News ANP
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2022, 1:05 PM IST

टेक डेस्क. मोटोरोला जल्द ही एज 30 सीरीज के फोन में नए डिवाइस लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने 8 सितंबर के लिए एक लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है, जहां कंपनी को कम से कम दो नए डिवाइस - मोटो एज 30 अल्ट्रा और एज 30 फ्यूजन लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी के टीज़र से पता चलता है कि एज सीरीज़ के तहत तीन नए फोन होंगे। Moto Edge 30 Ultra के फ्लैगशिप फोन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है और यह Moto X30 Pro का रीबैज होने की उम्मीद है। आइये एक नजर डालते हैं लॉन्च होने नए स्मार्टफोन के बारे में। 

Motorola Edge 30 Ultra इंडिया जल्द होगा लॉन्च

मोटोरोला इंडिया का ट्विटर अकाउंट नई एज सीरीज के स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग को टीज करता है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट ने नए मोटोरोला स्मार्टफोन के लॉन्च को भी छेड़ना शुरू कर दिया है और टीज़र वीडियो के आधार पर, कंपनी भारत में दुनिया के पहले 200MP फोन के लॉन्च पर संकेत दे रही है। टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर कहा कि मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा भारत में 8 सितंबर को भारत में 200MP के प्राइमरी कैमरे वाले पहले फोन के रूप में लॉन्च होगा। 

Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स 

एज 30 प्रो (पहले से ही चीन में लॉन्च) के भारत और वैश्विक बाजारों में एज 30 अल्ट्रा के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन में कर्व्ड स्क्रीन के साथ 6.73-इंच फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले और 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। फोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। फोन 125W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन OIS के साथ 200MP सैमसंग HP1 सेंसर, 50MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP टेलीफोटो कैमरा के साथ आएगा। फोन में 60MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः- Fake iPhone :आपका iPhone असली है या नकली, इन 5 स्टेप से ऐसे करें पता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios