Asianet News HindiAsianet News Hindi

Realme GT 2 Pro की लाइव इमेज हुई Leak, फोन में है अंडर डिस्प्ले कैमरा

Realme GT 2 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरा 32MP होने की उम्मीद है। 

Realme GT 2 Pro Live image Leaked smartphone launch with under Display Camera tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Realme GT 2 Pro कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन है जिसकी घोषणा आज बाद में चीन में की जाएगी। आधिकारिक घोषणा से पहले, एक कथित Realme GT 2 Pro की  लाइव फ़ोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है। इस नई जानकारी से स्मार्टफोन के बारे में एक संभावित फीचर के बारे में पता चला है कि Realme GT 2 Pro स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट से पावर्ड होगा। रेंडरर्स से यह भी पता चला है कि डिवाइस Nexus 6P जैसे रियर कैमरा डिज़ाइन के साथ आएगा। अब, GizmoChina ने एक फोटो साझा की है जो कथित तौर पर बिना किसी सेल्फी कैमरा कटआउट के Realme GT 2 Pro के सामने की तरफ दिखाती है। फोटो के अनुसार स्मार्टफोन में शायद एक अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा जैसे सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और शीओमी एमआई मिक्स 4 में दिया गया है।

Realme GT 2 Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

पिछली लीक में आपको बताया था कि रियलमी जीटी 2 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच का WQHD+ फ्लैट OLED डिस्प्ले होगा। इसके अलावा, Realme GT 2 Pro के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के  Realme UI 3.0 OS के साथ Android 12 पर चलने की भी उम्मीद है। रियर पैनल में एक स्टाइलिश कैमरा विज़र देखने को मिलेगा जो Nexus 6P जैसा दिखता है। इस कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी लेंस, 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 8MP का टेलीफोटो रियर कैमरा शामिल होगा

फोन में मिलेगा अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा

रिपोर्ट में कहा गया है कि Realme GT 2 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है, जिसमें फ्रंट कैमरा 32MP होने की उम्मीद है। बॉक्स में दिए गए चार्जर के साथ डिवाइस में 125W फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। स्मार्टफोन की कीमत लगभग 60,300 रुपए होने की उम्मीद है और यह आने वाले महीनों में भारत में लॉन्च हो सकता है।  रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि स्मार्टफोन दो वैरिएंट में आएगा और इनमें से केवल एक ही होगा उनमें अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा। इमेज से यह भी पता चलता है कि रियलमी स्मार्टफोन में तीन तरफ पतले बेज़ल होंगे।

ये भी पढ़ें- 

Instagram में आया नया कमाल का फीचर, कम Followers वाले भी यूजर कर पाएंगे इस्तेमाल

Facebook Gaming ने लॉन्च किया नया फीचर, अब दोस्तों के साथ उठा पाएंगे Pac-Man Game का मजा

Amzaon के यूजर हुए परेशान, ठप रहा Amazon Prime से लेकर Amazon Shopping साइट, Server में आई तकनीकी खराबी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios