Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले महीने इंडिया में एंट्री कर सकता है Realme Narzo 50 5G: स्मार्टफोन, जानिए लीक हुए फीचर्स

आगामी Realme Narzo 50 5G 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करता है। पैनल में 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट हो सकता है।

Realme Narzo 50 5G Expected specifications price features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Apr 30, 2022, 6:47 PM IST

टेक डेस्क. ऐसा लग रहा है कि Realme भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी देश में Realme Narzo 50 5G की घोषणा करने के लिए कमर कस रही है। स्मार्टफोन भारत में पहले से ही उपलब्ध है, लेकिन यह 4जी वेरिएंट है। अब ऐसा लग रहा है कि 5G वर्जन आने वाला है। लॉन्च कथित तौर पर मई में होगा, जो अगले महीने है। आगामी फोन के बारे में अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं वह यहां है। 91Mobiles का दावा है कि Realme Narzo 50 5G की घोषणा तीन कॉन्फ़िगरेशन में की जाएगी। ये कथित तौर पर 4GB + 64GB, 4GB + 128GB और 6GB + 128GB होंगे। बजट फोन को हाइपर ब्लैक और हाइपर ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Realme Narzo 50 5G: स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट की माने तो 5G मॉडल के स्पेसिफिकेशन 4G मॉडल के समान ही रहेंगे और कंपनी चिपसेट को बदल सकती है। आगामी Realme Narzo 50 5G 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करता है। पैनल में 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट हो सकता है। स्मार्टफोन में एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G96 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। यह 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आएगा। स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के विकल्प के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Narzo 50 5G: फीचर्स 

Narzo 50 का 4G वेरिएंट Android 11 पर चल रहा है, लेकिन 5G के आउट ऑफ़ द बॉक्स Android 12 OS के साथ आने की उम्मीद है। इसे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस किया जा सकता है। कयास ये लगाए जा रहे हैं कि फ़ोन 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है। Realme Narzo 50 के 4G वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। इसे 2-मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः- 

इंडिया में लॉन्च हुआ Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन, सिर्फ 5 मिनट में 50% होगा चार्ज, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Apple iPhone 14: लॉन्च होने से पहले जानिए स्मार्टफोन के बारे में 5 बड़ी बातें, इस दिन होगा लॉन्च

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios