Asianet News HindiAsianet News Hindi

शानदार डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Dizo Buds P ईयरबड्स, 10 मिनट की चार्जिंग में सुन पाएंगे 4 घंटे तक म्यूजिक

Dizo Buds P की भारत में कीमत 1,599 रुपए है। ये नए ईयरबड्स 5 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी के शुरूआती सेल में  यूजर डिज़ो बड्स पी 1,299 रुपए में खरीद सकेंगे। ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं, जिनका नाम डायनमो ब्लैक, शेडी ब्लू और मार्बल व्हाइट है।

Realme TechLife brand Dizo has launched Dizo Buds P truly wireless earbuds in India ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 12:51 PM IST

टेक डेस्क. Realme TechLife ब्रांड Dizo ने भारत में वायरलेस ईयरबड्स की एक नई जोड़ी लॉन्च की है, जिसे Dizo Buds P कहा जाता है। ये नए ईयरबड्स Apple के Airpods की तर्ज पर स्टेम-स्टाइल डिज़ाइन और चार्जिंग केस के साथ आते हैं। Dizo Buds P में 13mm डायनेमिक बास बूस्ट+ ड्राइवर हैं, और कॉल के लिए कुल 40 घंटे का प्लेबैक और नॉइज़ कैंसिलेशन ऑफर करते हैं। नए ईयरबड्स की बिक्री 5 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। आइए डिज़ो बड्स पी, इसकी स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और भारत में कीमत पर करीब से नज़र डालें।

Dizo Buds P की भारत में कीमत

Dizo Buds P की भारत में कीमत 1,599 रुपए है। ये नए ईयरबड्स 5 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। इसके शुरुआती मूल्य निर्धारण के एक हिस्से के रूप में, उपभोक्ता डिज़ो बड्स पी को सीमित समय के लिए 1,299 रुपए में खरीद सकेंगे। ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन में पेश किए गए हैं, जिनका नाम डायनमो ब्लैक, शेडी ब्लू और मार्बल व्हाइट है।

Dizo Buds P के फीचर्स

Dizo Buds एक हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आते हैं, जो AirPods के समान स्टेम और चार्जिंग केस के साथ आते हैं। डिज़ो के घर के नए TWS में 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो बेहतर बेस परफॉरमेंस के लिए बास बूस्ट + एल्गोरिथम के सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा, बड्स पी में 88ms सुपर लो लेटेंसी गेमिंग मोड है, जो निर्माता का दावा है कि गेम खेलते समय ऑडियो और विज़ुअल सिंक्रोनाइज़ेशन में सुधार होगा। ईयरबड्स IPX4 वाटर रेजिस्टेंस के साथ स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंस के साथ भी आते हैं। जबकि इन नए ईयरबड्स में ANC के लिए सपोर्ट नहीं है, Dizo कॉल के दौरान अतिरिक्त शोर से छुटकारा पाने के लिए एन्वायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) की पेशकश कर रहा है।

सिर्फ एक टच से कर पाएंगे कंट्रोल 

ईयरबड्स के लिए टच कंट्रोल उपलब्ध हैं, जिसमें प्ले/पॉज/उत्तर/डिस्कलाइन  कॉल के रूप में डबल-टैप, ट्रैक स्किप के रूप में काम करने वाला ट्रिपल-टैप, कॉल रिजेक्ट जैसे फीचर्स से लैस है। चार्जिंग केस में अधिकतम 480mAh की बैटरी कैपिसिटी होती है, जबकि प्रत्येक  ईयरबड में 40mAh की बैटरी होती है। डिजो का दावा है कि ईयरबड्स कुल 40 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। एक बार चार्ज करने से 7 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। चार्जिंग केस को उपलब्ध यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए तेजी से चार्ज किया जा सकता है। डिजो 10 मिनट में 4 घंटे का प्लेटाइम देने का दावा करता है।

यह भी पढ़ेंः- 

अगर आप भी अपने iPhone के साथ करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत

काम की खबर: दिल्ली मेट्रो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज करने के ये हैं सबसे आसान तरीके, सिर्फ एक टैप से होगा रिचार्ज

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios