Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले महीने लॉन्च होगा Redmi K50 Series स्मार्टफोन, 120 W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस, देखें फीचर्स

Redmi K50 सीरीज में प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल Sony IMX686 या Samsung ISOCELL GW3 हो सकता है, जबकि एक वेरिएंट में 108-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL HM2 सेंसर भी हो सकता है। 

Redmi K50 will be launching soon in China with 120W fast charging, price specifications features ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 6, 2022, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. कुछ महीने पहले, हमने Redmi K50 के बारे में सुना, जो 2022 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आया था और पिछले महीने, यह पुष्टि की गई थी कि फोन के कई वेरिएंट हो सकते हैं, जिसमें Redmi K50 गेमिंग एडिशन भी शामिल है, जो मीडियाटेक के डाइमेंशन 9000 चिपसेट के साथ आएगा। और आज Redmi K50 के आधिकारिक टीज़र की उपस्थिति के साथ इनमें से कुछ की पुष्टि की गई है। लोकप्रिय टिपस्टर अभिषेक यादव ने टीज़र को ट्विटर पर साझा किया, साथ ही उन्होंने व्यक्तिगत रूप से पुष्टि की है। अभिषेक के अनुसार टीज़र में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का ज़िक्र है, जबकि डाइमेंशन 9000 अभी भी Redmi K50 के लिए एक विकल्प है।

Redmi K50 स्मार्टफोन की स्पेसीफिकेशन

अब तक, दो वेरिएंट की पुष्टि की जा सकती है, एक मीडियाटेक के डाइमेंशन 9000 के साथ और दूसरा क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 के साथ। हालांकि, तीसरे वैरिएंट के अस्तित्व से इंकार नहीं किया जा सकता है। एक पिछली रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि Redmi K50 डाइमेंशन 9000 के साथ 120Hz या 144Hz LTPO OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फोन एक ऑप्टिकल अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा।

Redmi K50 में मिलेगा Sony का कैमरा

Redmi K50 सीरीज में प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल Sony IMX686 या Samsung ISOCELL GW3 हो सकता है, जबकि एक वेरिएंट में 108-मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL HM2 सेंसर भी हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है और जब तक सभी वेरिएंट की पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक कैमरा स्पेसिफिकेशंस एक तरह से गड़बड़ स्थिति में हैं। हालांकि हम उम्मीद कर रहे हैं कि Redmi K50 के बारे में अधिक जानकारी आधिकारिक लॉन्च से जल्द ही सामने आने लगेगी क्योंकि Xiaomi ने चीन में सोशल मीडिया पर फोन को छेड़ना शुरू कर दिया है। हम अब तक तीन वेरिएंट की उम्मीद कर रहे हैं, बेस मॉडल K50 प्रो 5G, और K50 प्रो प्लस 5G के साथ देखा गया है।

ये भी पढ़ें- 

Boat इंडिया में जल्द ला रहा धांसू Eardopes, 5 मिनट की चार्ज में सुन पाएंगे 1 घंटे तक म्यूजिक

नए साल पर Telegram यूजर के लिए खुशखबरी ! लॉन्च हुए ये 3 नए फीचर आपको कहीं और नहीं मिलेंगे

जानिए क्या है ' Bulli Bai App' जिसपर मुस्लिम महिलाओं की फोटो डाल 'Deal Of The Day ' बता उन्हें बेचा जा रहा है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios