Asianet News HindiAsianet News Hindi

50MP कैमरा और 11GB रैम वाले Tecno POVA 3 की पहली सेल आज, जानें कीमत और फीचर्स

Tecno Pova 3 देश में विशेष रूप से अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के रूप में, खरीदार स्टैंडर्ड चार्टर्ड, यस बैंक और एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन के साथ 7.5% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Tecno Pova 3 will go on sale for the first time today in the country ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 27, 2022, 1:19 PM IST

टेक डेस्क. Tecno Pova 3 आज देश में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध है। आपको बता दें कि पोवा 3 ने पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की। नया पोवा 3 एक मिड-रेंज हैंडसेट है और यह मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर से लैस है। Tecno फ़ोन की USP 7000mAh की बड़ी बैटरी है। पोवा 3 की अन्य बेहतरीन फीचर्स में 90Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग शामिल हैं। यह तीन आकर्षक रंग विकल्पों में आता है। 

Tecno Pova 3 का लॉन्च ऑफर

पोवा 3 देश में विशेष रूप से अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के रूप में, खरीदार स्टैंडर्ड चार्टर्ड, यस बैंक और एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन के साथ 7.5% की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Tecno Pova 3: भारत में कीमत

पोवा 3 के 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 11,499 रुपए है। वहीं, डिवाइस के 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है। ध्यान रखें कि ये कीमत फ़िलहाल के लिए ही है बाद में कंपनी इसके कीमत को बढ़ा सकती है। 

Tecno Pova 3: स्पेसिफिकेशंस 

नए पोवा सीरीज स्मार्टफोन 1080 × 2460 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ 6.9 इंच का फुल एचडी + एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले पैनल एक सेंटर्ड पंच होल नॉच के अंदर फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। नया पोवा 3 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी88 प्रोसेसर को स्पोर्ट करता है जो कि 12nm प्रक्रिया पर आधारित है। इस प्रोसेसर कि खासियत ये है कि ये बैटरी को ऑप्टिमाइज़ करता है। स्मार्टफोन 6GB LPDDR4X रैम और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। यह Android 11 आधारित HiOS के साथ प्री-लोडेड आता है।

टेक्नो पोवा 3: फीचर्स 

स्मार्टफोन में एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश दिया गया है। प्राइमरी कमरे कि बात करें तो फ़ोन में 50MP सेंसर है। यह 2MP की डेप्थ और AI सेंसर के साथ आता है। हैंडसेट में f/2.0 अपर्चर वाला 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पोवा 3 एक बड़ी 7000mAh बैटरी यूनिट से लैस है और 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह एक टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आता है। नई पोवा सीरीज डिवाइस इलेक्ट्रिक ब्लू, टेक सिल्वर और इको ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल-सिम, 4जी, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ग्लोनास और बीडौ जैसे फीचर हैं।

यह भी पढ़ेंः- 

अगर आप भी अपने iPhone के साथ करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत

काम की खबर: दिल्ली मेट्रो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज करने के ये हैं सबसे आसान तरीके, सिर्फ एक टैप से होगा रिचार्ज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios