Asianet News HindiAsianet News Hindi

Nokia ने चोरी-छिपे लॉन्च किया स्टाइलिश स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगी 3 दिन तक चलने वाली बैटरी

Nokia G11 Plus स्मार्टफोन चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में आता है, हालांकि यूजर को केवल एक 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। ये स्मार्टफोन खासकर बजट यूजर को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। 

The Nokia G11 Plus comes with a fairly big 6.51-inch HD+ display launched in india ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 29, 2022, 1:30 PM IST

टेक डेस्क. Nokia G11 Plus को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया है, और स्मार्टफोन को बजट-केंद्रित ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। फोन दो साल के एंड्रॉइड अपडेट का वादा करता है, और यह भी कहा जाता है कि यह तीन दिनों का बैटरी बैकअप प्रदान करता है। यूजर्स को तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट भी मिलेगा। इसमें स्मूथ स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट है। आइए एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर। 

Nokia G11 Plus की भारत में कीमत

नोकिया अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट ने स्मार्टफोन को लिस्ट किया है, लेकिन इसकी कीमत और भारत उपलब्धता विवरण स्पष्ट नहीं हैं। फोन के दो रंग विकल्प हैं- चारकोल ग्रे और लेक ब्लू रंग, हालांकि यूजर को केवल एक 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। फोन संभवतः Nokia G11 से महंगा होगा, जिसे फरवरी में AED 499 में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत लगभग 10,700 रुपए है।

Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो Nokia G11 Plus काफी बड़े 6.51-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। Nokia G11 Plus के लिए Nokia लिस्टिंग में प्रोसेसर के जानकारी को सामने नहीं लाया है। फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 512GB तक की स्टोरेज मिलती है। Nokia G11 Plus डुअल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है।

Nokia G11 Plus की स्पेसिफिकेशन्स 

कैमरा मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी शामिल है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Nokia G11 Plus में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। Nokia G11 Plus में मानक कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं जो आजकल अधिकांश बजट Android स्मार्टफ़ोन में शामिल हैं। फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक मिलता है। इन फीचर्स के साथ एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

यह भी पढ़ेंः- 

Asus जल्द लॉन्च करेगा धांसू गेमिंग स्मार्टफोन, 8K वीडियो को कर पाएंगे शूट, 18GB रैम से होगा लैस

E-Passports: आखिर क्या होता है ई-पासपोर्ट ? कैसे करता है काम, यहां जानिए इससे जुड़ी हर डिटेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios