Career  

(Search results - 1116)
  • undefined

    BollywoodJul 25, 2021, 6:33 PM IST

    PHOTOS: फिल्मों से दूर अब ये काम कर रहा मोहब्बतें का एक्टर, नहीं चला करियर तो 7 साल पहले इनसे कर ली शादी

    मुंबई। फिल्म 'मोहब्बतें' (Mohabbatein) में समीर शर्मा का किरदार निभाने वाले एक्टर जुगल हंसराज 49 साल के हो गए हैं। 26 जुलाई, 1972 को मुंबई में जन्मे जुगल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'मासूम'(1983) से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में वो कई फिल्मों में दिखे लेकिन बतौर हीरो उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'पापा कहते हैं' (1996) की। हालांकि, फेम उन्हें 2000 में आई 'मोहब्बतें' से ही मिला। चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज वाले जुगल की ये पहली हिट फिल्म भी थी। हालांकि, इस मल्टीस्टारर मूवी के बाद वो कोई हिट फिल्म नहीं दे सके और धीरे-धीरे उनका फिल्मी करियर ही खत्म हो गया।

  • undefined

    South CinemaJul 25, 2021, 10:41 AM IST

    बिग बॉस तमिल की एक्ट्रेस याशिका आनंद सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, दोस्त की मौके पर ही हुई मौत

    तमिल फिल्म एक्ट्रेस याशिका आनंद (Yashika Aannand) एक सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गई हैं। रोड एक्सीडेंट मे याशिका की दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी की मौके पर ही मौत हो गई। यह भीषण हादसा तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ। बताया जा रहा है कि याशिका अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं। 

  • undefined

    CelebsJul 24, 2021, 7:26 PM IST

    21 साल पहले एक बीमारी के चलते बोल तक नहीं पाती थी सैफ की हीरोइन, फिल्मों से दूर अब कर ही बेटी की परवरिश

    मुंबई। 27 साल पहले फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' (Main Khiladi tu Anari) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हीरोइन रहीं एक्ट्रेस रागेश्वरी लूम्बा (Raageshwari Loomba) 44 साल की हो गई हैं। 25 जुलाई, 1977 को मुंबई में जन्मी रागेश्वरी इन दिनों ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि बचपन से ही कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकीं रागेश्वरी रियल लाइफ में पैरालिसिस (लकवा) जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो चुकी हैं। यहां तक कि एक वक्त ऐसा था, जब लकवे की वजह से वो ठीक से बोल तक नहीं पाती थीं।

  • undefined

    South CinemaJul 24, 2021, 2:49 PM IST

    तीन-तीन बीमारियों ने ले ली इस एक्टर की जान, मरने से पहले हड्डियों का ढांचा रह गया था शरीर

    मुंबई। बॉलीवुड में ऐसे कई विलेन किरदार हैं, जिन्हें लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। फिर चाहे मिस्टर इंडिया के मौगेम्बो हो या शोले का गब्बर सिंह। इसी तरह का एक और किरदार है चिकारा। फिल्म 'वक्त हमारा है' में चिंकारा का रोल मशहूर एक्टर रामी रेड्डी (Rami Reddy) ने निभाया था। रामी रेड्डी को उनके क्रूर किरदारों के लिए ही जाना जाता है। फिर चाहे 'प्रतिबंध' में अन्ना का रोल हो या आंदोलन में बाबा नायक का, रामी विलेन के हर किरदार में जान डाल देते थे। 250 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे रामी रेड्डी..

  • <p>कोशिश करें कि OLX जैसे प्लेटफार्म पर मिले कस्टमर से पेमेंट फेस टू फेस डील करें। जब पैसे मिले उसके बाद ही सामान दें। अगर सामने से एडवांस पेमेंट मिलने की बात आए तो इंकार कर दें। हमेशा एक बार में पेमेंट लेने की कोशिश करें।&nbsp;</p>

    CareersJul 20, 2021, 12:07 PM IST

    करियर के 5 ऑप्शन जिनकी डिमांड बढ़ी, यहां मिलेंगी बढ़िया जॉब्स

    करियर डेस्क. कोरोना संक्रमण के कारण स्कूल-कॉलेज बंद हैं। छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं जिस कारण उनके जीवन शैली में कई बदलाव किए हैं। ये बदलाव करियर को लेकर भी आए हैं। अब कई ऐसे  ऑप्संस सामने आ रहे हैं जिन्हें आप फुल टाइम करियर के रूप में अपना सकते हैं। आइए जानते हैं वो कौन से क्षेत्र हैं जहां करियर ऑप्शन की मांग बढ़ रही है। 
     

  • undefined

    JyotishJul 12, 2021, 9:39 AM IST

    जिसकी कुंडली में होते हैं ये 7 योग, उन लोगों को इस क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना होती है ज्यादा

    जन्म कुंडली में गुरु धर्म, शिक्षा और बुध बुद्धि के देवता माने गए हैं। जिन लोगों की कुंडली में ये दोनों प्रभावी होते हैं, शिक्षा के क्षेत्र में उन्हें सफलता मिलती है।

  • undefined

    South CinemaJul 12, 2021, 8:15 AM IST

    अनजाने में इस एक्टर ने भर दी थी करिश्मा कपूर की मांग, किया अनाड़ी का रोल पर हकीकत में हैं इतनी डिग्रियां

    मुंबई। करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और साउथ एक्टर वेंकटेश (Venkatesh) की फिल्म 'अनाड़ी' को रिलीज हुए 28 साल हो चुके हैं। यह फिल्म 1993 में आई थी और उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म में वेंकटेश ने सीधे-सादे या यूं कहे कि अनाड़ी का रोल प्ले किया था। यहां तक कि अनजाने में ही उन्होंने करिश्मा कपूर की मांग भी भर दी थी। फिल्म में भले ही एक्टर ने एक अनाड़ी का रोल निभाया लेकिन हकीकत में वो अमेरिका से एमबीए हैं। 

  • undefined

    CelebsJul 11, 2021, 8:14 AM IST

    संजय दत्त के जीजा के सिर चढ़ गया था पहली ही फिल्म हिट होने का घमंड, फिर यूं बर्बाद हो गया करियर

    मुंबई। संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जीजा और बॉलीवुड एक्टर कुमार गौरव (Kumar Gaurav) 61 साल के हो गए हैं। 11 जुलाई, 1960 को लखनऊ में जन्मे कुमार गौरव की गिनती बॉलीवुड के सुपरफ्लॉप एक्टर्स में होती है। हालांकि, ऐसा नहीं है कि कुमार गौरव ने फ्लॉप फिल्में ही की हैं। यहां तक कि 1981 में आई उनकी डेब्यू फिल्म 'लव स्टोरी' सुपरहिट हुई थी। लेकिन अपनी पहली ही फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद उनके व्यवहार में घमंड झलकने लगा और एक्टर ने उस दौर की नई हीरोइनों के साथ काम करने से मना कर दिया। कहा जाता है कि उन्होंने उस दौर की जिन एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना किया था, वे एक्ट्रेसेस बाद में सुपरहिट हो गईं। लेकिन कुमार गौरव का करियर फ्लॉप हो गया। कुमार गौरव को एक गलती पड़ गई महंगी..

  • undefined

    CricketJul 10, 2021, 12:01 PM IST

    बिना किसी को बताये टेस्ट मैच के बीच में ही इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, एक दिन पहले ही खेली थी 150 रन की पारी

    बांग्लादेश के ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रहे एकमात्र टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के तुरंत बाद यह घोषणा की। उनका यह फैसला बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन को पसंद नहीं आया।

  • undefined

    CareersJul 10, 2021, 9:15 AM IST

    JKBOSE 12वीं बोर्ड परीक्षा 2021: सभी बाधाओं को पार करते हुए गरीब परिवार की बेटी ने 12वीं में स्कोर किए 98.6%

    जम्मू-कश्मीर के राजौरी की आयशा बीबी ने JKBOSE परीक्षा 2021 में 98.06 प्रतिशत के साथ जिले में तीसरा स्थान हासिल किया है। उनके अलावा MIE की 2 छात्राओं ने बढ़ाया जिले का मान। 
     

  • <p>how to find job</p>
    Video Icon

    CareersJul 9, 2021, 2:16 PM IST

    लाख कोशिश करने के बाद भी नहीं मिल रही मनपसंद नौकरी, ये 5 रणनीतियां आ सकती हैं आपके काम

    महामारी के दौर में नए अवसर मिलना बेहद मुश्किल हो गया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए नई जॉब तलाश रहे हैं तो ये 5 रणनीतियां आपकी मदद कर सकती हैं। इन बातों को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ेंगे तो अवसर हाथ से नहीं छूटेंगे। 
     

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 12:18 PM IST

    जय-वीरू की तरह एक बाइक पर बैठकर नजर आए वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली, अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश

    भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके दोस्त और टीम पार्टनर रहे वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना, वसीम जाफर, प्रज्ञान ओझा, मोहम्मद कैफ और कई अन्य लोगों सहित पूर्व खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विशेज दी। 

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 10:28 AM IST

    इस वजह से टूटने की कगार पर आ गई थी दादा की शादी, डेढ़ साल बाद ही कर लिया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 8 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोलकाता के रहने वाले गांगुली को पूरी दुनिया में दादा नाम से जाना जाता है। बेहतरीन कप्तान होने के साथ ही गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। परिवार वालों के खिलाफ जाकर उन्होंने डोना गांगुली (Dona Ganguly) से लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही उनके अफेयर की खबरे बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आने लगी थी। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दादा और उनकी वाइफ डोना की लव स्टोरी और कैसे उनके बीच कोई दूसरा आ गया था...

  • undefined

    CricketJul 8, 2021, 7:00 AM IST

    65 साल पुराने कोलकाता के इस घर में रहते हैं दादा, तस्वीरों में देखें 'कोलकाता के प्रिंस' का 48 कमरों का महल

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 8 जुलाई को 49 साल के हो गए है। कोलकाता के रहने वाले गांगुली को पूरी दुनिया में दादा नाम से जाना जाता है। बेहतरीन कप्तान होने के साथ ही उन्होंने बीसीसीआई की कमान भी बखूबी संभाली है। गांगुली का परिवार बंगाल के सबसे अमीर परिवारों में से एक है और इस बात की झलक उनके घर में भी दिखती है। कोलकाता में सौरव गांगुली का 65 साल पुरानी एक बड़ी हवेली है। जिसमें 48 कमरों के साथ ही सुख-सुविधा की सारी चीजें मौजूद है। तो चलिए आज हम आपको उनके घर की फोटोज दिखाते हैं, जहां गांगुली का पूरा परिवार हंसी-खुशी रहता है...

  • undefined

    CricketJul 7, 2021, 1:25 PM IST

    जब इस क्रिकेटर से मिलने ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गए थे दिलीप कुमार, खिलाड़ी की जिंदगी संवारने में था बड़ा हाथ

    दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में उनका मुंबई के पीडी हिंदूजा अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर और सिलेक्टर रहे यशपाल शर्मा का क्रिकेट करियर बनाने के लिए मदद की थी।