Kkr  

(Search results - 48)
  • undefined
    Video Icon

    IPL27, Sep 2020, 11:43 AM

    हैदराबाद को मैच में खली इस धाकड़ बल्लेबाज की कमी, वॉर्नर के आउट होने के बाद बिखर गई टीम

    आईपीएल IPL2020 के 13वें सीजन के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 7 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता ने 12 बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया। जीत के हीरो शुभमन गिल (70) रहे। गिल ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हैदराबाद ने इस सीजन में सबसे छोटा टारगेट दिया। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 4 विकेट पर 142 रन बनाए थे। यह इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट है।  वीडियो में क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया मैच में हैदराबाद की टीम को स्टार बल्लेबाज   केन विलियमसन की कमी खली क्योंकि टीम कैप्टन डेविड वॉर्नर पर ही निर्भर रही और उनके आउट होने के बाद टीम बिखर गई ये एक बड़ी कमजोरी साबित हुई।  आपको बता दें केन चोट की वजह से मैच में नहीं खेले थे।

  • undefined
    Video Icon

    IPL27, Sep 2020, 10:23 AM

    KKR के कप्तान Dinesh Karthik ने लिया था ये  Decision, जो बन गया जीत की वजह

    आईपीएल के 13वें सीजन के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KolkataKnightRiders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SunrisersHyderabad) को 7 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता ने 12 बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया। जीत के हीरो शुभमन गिल (70) रहे। गिल ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। हैदराबाद ने इस सीजन में सबसे छोटा टारगेट दिया। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 4 विकेट पर 142 रन बनाए थे। यह इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट है। मैच में केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की  पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला। कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच  शानदार कप्तानी की।   पैट कमिंस और  वरुण चक्रवर्ती लगातार स्पेल में तीन-तीन ओवर करवाए जो मैच का टर्निंग पॉइंट बन गया है।  हैदराबाद  4 विकेट पर 142 रन ही बना पाया। वीडियो में क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया मैच में क्या रहा टर्निंग पॉइंट । 

  • <p>IPL 2020, KKR vs SRH, Kolkata Knight Riders, Sunrisers Hyderabad, Indian Premier League<br />
&nbsp;</p>

    IPL27, Sep 2020, 12:06 AM

    नाइट राइडर्स के वह हीरो, जिन्होंने कोलकाता को दिलाई IPL के इस सीजन की पहली जीत

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020 ) के 13वें सीजन के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से हरा दिया है। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। केकेआर ने गिल और मॉर्गन की बेहतरीन पारियों की मदद से 7 विकेट से यह मैच जीत लिया। गिल विनिंग पारी के लिए मैन ऑफ द मैच रहे। (फोटो सौजन्य: आईपीएल ट्विटर)
     

  • <p>IPL के 13वें सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। केकेआर की शानदार गेंदबाजी के बाद शुभमन गिल ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया। हैदराबाद ने कोलकाता को 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता ने 12 बॉल शेष रहते हासिल कर लिया। जीत के हीरो शुभमन गिल रहे। गिल ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। केकेआर ने 18 ओवर में 3 विकेट पर 145 रन बनाए। शुभमन गिल 70 और इयोन मोर्गन ने 42 रन बनाकर नॉट आउट रहे। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 92 रन का पार्टनरशिप की। वहीं हैदराबाद की ओर से खलील अहमद, टी नटराजन और राशिद खान को 1-1 विकेट मिला।</p>

    IPL26, Sep 2020, 11:50 PM

    कोलकाता नाईट राइडर्स ने हैदराबाद को हराया, शुभमन गिल रहे मैच के हीरो; ऐसे संघर्षों के बाद पाया मुकाम

    IPL के 13वें सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। केकेआर की शानदार गेंदबाजी के बाद शुभमन गिल ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया। हैदराबाद ने कोलकाता को 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता ने 12 बॉल शेष रहते हासिल कर लिया। जीत के हीरो शुभमन गिल रहे। गिल ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। केकेआर ने 18 ओवर में 3 विकेट पर 145 रन बनाए। शुभमन गिल 70 और इयोन मोर्गन ने 42 रन बनाकर नॉट आउट रहे। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 92 रन का पार्टनरशिप की। वहीं हैदराबाद की ओर से खलील अहमद, टी नटराजन और राशिद खान को 1-1 विकेट मिला।

  • <p>IPL 2020, KKR vs SRH, Kolkata Knight Riders, Sunrisers Hyderabad, Indian Premier League<br />
&nbsp;</p>

    IPL26, Sep 2020, 11:05 PM

    IPL के इस सीजन में हैदराबाद की सबसे बुरी हार क्यों हुई? जानिए किन वजहों से हारी सनराइजर्स हैदराबाद

    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन का आठवां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने जीत लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। आईपीएल के इस सीजन में पहली बार किसी कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। जो कहीं न कहीं गलत साबित हुआ। ऐसे में बताते हैं कि आखिर हैदराबाद टीम के हारने की ठीकरा किन प्लेयर्स पर फूटता है। पहले एक दिलचस्प आंकड़ा जान लेते हैं। हैदराबाद ने केकेआर को 143 रन का टारगेट दिया। यह इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट है। इससे पहले टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 157 रन का टारगेट दिया था। (फोटो सौजन्य: आईपीएल ट्विटर)
     

  • <p>इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में आज अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच मैच खेला जा रहा है। मनीष पांडे की हाफसेंचुरी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 142 रन बनाए, इस तरह से केकेआर के सामने अब जीत के लिए 143 रनों की चुनौती है। एसआरएच के बल्लेबाज इस मैच में संघर्ष करते हुए नजर आए। केकेआर ने मैच में सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिया। आंद्रे रसेल ने मनीष पांडे को आउट कर एसआरएच को तीसरा झटका दिया। ऋद्धिमान साहा 30 रन बनाकर रनआउट हुए। वहीं अपनी स्लो बल्लेबाजी की वजह से ऋद्धिमान साहा ट्रोल हुए।</p>

    IPL26, Sep 2020, 9:58 PM

    ऋद्धिमान साहा ने ऐसा क्या किया जो चिढ़ गए ट्विटर यूजर्स, कहा- टीम भले हार जाए रिस्क नहीं लेने का

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में आज अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच मैच खेला जा रहा है। मनीष पांडे की हाफसेंचुरी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 142 रन बनाए, इस तरह से केकेआर के सामने अब जीत के लिए 143 रनों की चुनौती है। एसआरएच के बल्लेबाज इस मैच में संघर्ष करते हुए नजर आए। केकेआर ने मैच में सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिया। आंद्रे रसेल ने मनीष पांडे को आउट कर एसआरएच को तीसरा झटका दिया। ऋद्धिमान साहा 30 रन बनाकर रनआउट हुए। वहीं अपनी स्लो बल्लेबाजी की वजह से ऋद्धिमान साहा ट्रोल हुए।

  • <p>IPL</p>

    IPL26, Sep 2020, 8:24 PM

    KKR vs SRH : कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, मिला था इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का आठवां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। आईपीएल के इस सीजन में पहली बार किसी कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। 

  • <p><br />
IPL 2020, IPL, Manish Pandey Love Story, Manish Pandey, Kolkata Knight Riders, KKR, Sunrisers Hyderabad, SRH</p>

    IPL26, Sep 2020, 5:47 PM

    कौन हैं इंडियन टीम के 'चुलबुल पांडे' की वाइफ? 9 महीने पहले ही हुई शादी में युवराज सिंह ने जमकर किया था डांस

    नई दिल्ली. आईपीएल के 13वें सीजन का आठवां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच है। हैदराबाद टीम में सबसे महंगे खिलाड़ी डेविड वॉर्नर हैं। उन्हें 12.50 करोड़ रुपए मिलेगा। दूसरे नंबर पर मनीष पांडे हैं। उन्हें 11 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। इस मौके पर बताते हैं मनीष पांडे की लव स्टोरी। उन्होंने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की है। बताते हैं कौन हैं एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी और कैसे दोनों की मुलाकात हुई।
     

  • undefined
    Video Icon

    IPL26, Sep 2020, 5:09 PM

    पहली जीत की दरकार में हैदराबाद और के के आर, एक्सपर्ट ने बताया कौन पड़ सकती है भारी


    वीडियो डेस्कर।. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। दोनों टीमें इस मैच से अपनी जीत का खाता खोलना चाहेंगे। जहां कोलकाता की टीम मुंबई इंडियन के खिलाफ मिली 49 रन की कार का क्रम तोड़ने उतरेगी तो हैदराबाद का ध्यान मिडिल ऑर्डर में सुधार पर होगा।आंकड़ों की बात करें तो दिनेश कार्तिक की टीम कोलकाता आगे नजर आती है। दोनों के बीच अब तक 17 मैच खेले गए। इनमें से 10 में केकेआर ने जीत हासिल की। वहीं, हैदराबाद को 7 में जीत मिली। पिछले 5 मैच देखें तो हैदराबाद का पलड़ा भारी है। टीम ने 3 मैचों में जीत हासिल की। जबकि दो मैच केकेआर ने जीते। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मनीष शुक्ला ने  बताया आज कौन सी टीम भारी पड़ेगी।  


     

  • undefined

    IPL26, Sep 2020, 7:20 AM

    आज SRH का KKR से मुकाबला : SRH ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का लिया फैसला

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से चलेगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। दोनों टीमें इस मैच से अपनी जीत का खाता खोलना चाहेंगे। जहां कोलकाता की टीम मुंबई इंडियन के खिलाफ मिली 49 रन की कार का क्रम तोड़ने उतरेगी तो हैदराबाद का ध्यान मिडिल ऑर्डर में सुधार पर होगा।

  • undefined

    IPL25, Sep 2020, 12:38 PM

    कभी मुकेश अंबानी के बेटे संग जुड़ा था सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम, अब इस क्रिकेटर से हुआ सारा को प्यार!

    स्पोर्ट्स डेस्क: दुबई में चल रहे आईपीएल के बीच कई क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। जहां लोग खिलाड़ियों के प्रदर्शन की चर्चा कर रहे हैं वहीं उनकी निजी जिंदगी भी कम चर्चा में नहीं है। चाहे विराट कोहली हों या युजवेंद्र चहल, सभी अपनी लव लाइफ के कारण आईपीएल में लाइमलाइट में हैं। इस बीच अचानक कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी शुभमन गिल अचानक चर्चा में आ गए जब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने उनका एक क्लिप अपने इंस्टा पर शेयर किया। दोनों के बीच कुछ-कुछ चलने की अफवाह काफी पहले से उड़ रही थी। इस बीच अब इस क्लिप को शेयर कर उसपर हार्ट इमोजी देने के कारण लोगों को पूरा विशवास हो गया है कि इन दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है। 
     

  • undefined

    IPL24, Sep 2020, 6:29 PM

    19 साल की लड़की का डांस देख फिदा हो गया था मुंबई का ये बल्लेबाज, बड़ी दिलचस्प है ये लव स्टोरी

    आईपीएल के 5वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से मात दी। मुंबई की जीत में बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई। सूर्य कुमार यादव ने 28 गेंद पर 47 रन बनाए। सूर्य कुमार के खेल की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है।

  • undefined
    Video Icon

    IPL24, Sep 2020, 12:58 PM

    बुमराह ने फेंका सबसे महंगा ओवर, रोहित के 200 छक्के पूरे, कोलकाता और मुंबई के बीच मैच में बने ये रिकॉर्ड्स

     आईपीएल 2020 (IPL2020) के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MumbaiIndians)ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 49 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की 80 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे। इसके जवाब में कोलकाता की टीम निर्धारित ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी।  इस मैच में कई रिकॉर्ड्स बने।
     

  • undefined
    Video Icon

    IPL24, Sep 2020, 10:52 AM

    मैच में हार्दिक पंड्या ने कर दी एक गलती, ऐसे आउट होकर लौटे पावेलियन

     आईपीएल (IPL2020) के 13वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस( MumbaiIndians) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 49 रन से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 195 रन बनाए। जवाब में उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन बना पाए।  इससे पहले मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। रोहित ने 54 गेंद पर 80 रन की पारी खेली। उन्होंने मैच में 6 छक्के लगाए।

  • undefined

    IPL24, Sep 2020, 8:44 AM

    मुबंई इंडियंस के इस प्लेयर को हुआ था अपनी मैनेजर से प्यार, घुटनों पर बैठकर किया था शादी के लिए प्रपोज

    स्पोर्ट्स डेस्क:  दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के 13वें सीजन में कमाल कर रहे हैं। बुधवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मैच ने मुबंई 49 रनों से जीत दर्ज की। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 195 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता की टीम 9 विकेट पर 146 रन ही बना पाई। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को उनका शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' (Man of the Match) अवॉर्ड दिया गया। रोहित अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे रोहित को अपनी मैनेजर से प्यार हुआ और घुटनों पर बैठ कर उन्होंने उसे प्रपोज किया।