Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक दरिंदा, जो छोटी सी बात पर इतना भड़क गया, 6 बच्चों को जिंदा जला दिया

पुलिस अधिकारी अब्दुल मजीद ने बताया कि यह घटना लव मैरेज को लेकर हुई। दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। पुलिस को बताए बयान में महबूब अहमद ने कहा कि उसने और बीबी ने साल 2020 में शादी की थी। 

7 people of same family were burnt alive in Pakistan
Author
Islamabad, First Published Oct 19, 2021, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 7 लोगों को जिंदा जला दिया। इसमें दो बेटियां-चार पोते-पोतियां शामिल हैं। ऐसी क्रूरता के पीछे चौंकाने वाली वजह है। दरअसल, उस परिवार के एक लड़की ने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी का नाम मंजूर हुसैन है। वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ जिले का रहने वाला है। उसने उसी घर में आग लगा दी, जहां उनकी बेटियां फौजिया बीबी और खुर्शीद अपने परिवारों के साथ रह रही थीं। बीबी, उसका नवजात बेटा और उसका पति और उनके चार नाबालिग बच्चों की आग में जलने से मौत हो गई।

मैंने उन्हें आग की लपटों में देखा
बीबी के पति महबूब अहमद आग के हमले में जिंदा बचे थे। उन्होंने ही ससुर मंजूर हुसैन और उनके बेटे साबिर हुसैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि मैं व्यापार के लिए मुल्तान में था। जब लौटा और अपने घर के पास था तो मैंने उसे आग की लपटों में देखा। दो लोगों मंजूर हुसैन और साबिर हुसैन को मौके से भागते हुए देखा। पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लव मैरेज की वजह से थी रंजिश
पुलिस अधिकारी अब्दुल मजीद ने बताया कि यह घटना लव मैरेज को लेकर हुई। दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। पुलिस को बताए बयान में महबूब अहमद ने कहा कि उसने और बीबी ने साल 2020 में शादी की थी। इससे मंजूर हुसैन गुस्सा रहता था। ह्यूमन राइट्स वॉच के मुताबिक, पाकिस्तान में हर साल ऑनर किलिंग के लगभग 1000 मामले दर्ज किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें.

ये प्रथा अजीब है! झरने से बहता है खून, महिला-पुरुष नंगे होकर नहाते हैं, चौंकाने वाली है वजह

आप जिसे मोटापा समझ रहे हैं वह ट्यूमर हो सकता है, डॉक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डिप्रेशन से बचना है तो मशरूम खाना चाहिए, एक स्टडी में हुआ ऐसा खुलासा, जो मौत से बचा सकता है

वियाग्रा का इस्तेमाल सिर्फ बेडरूम में ही नहीं, इसके और भी हैं कई फायदे, जो कर देंगे आपको हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios