Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asaduddin Owaisi को कौन सा सवाल चुभा, भड़क गए और कहा- कौन राहुल गांधी, मैं उन्हें नहीं जानता..

Asaduddin Owaisi on Rahul Gandhi: "मैं नहीं जानता हूं कि राहुल गांधी कौन हैं। मैं उन्हें नहीं जानता हूं। आप जानते हैं तो बता दीजिए"

Asaduddin Owaisi said that I do not know Rahul Gandhi kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 3, 2021, 7:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. क्या कांग्रेस अपने सबसे बुरे वक्त से गुजर रही है। ये सवाल इसलिए जरूरी हो जाता है, क्योंकि पार्टी और इसके नेता राहुल गांधी को लेकर कुछ सवाल उठाते बयान आ रहे हैं। टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने UPA के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। एक दिन बाद AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कौन राहुल गांधी। वह किसी राहुल गांधी को नहीं जानते हैं।

"कौन राहुल गांधी, मैं उन्हें नहीं जानता हूं"
एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी के सुधांशु त्रिवेदी के साथ डिबेट किया। इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। जब उनसे पूछा गया कि क्या ओवैसी को राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है? तब उन्होंने कहा, राहुल गांधी कौन हैं? मैं उन्हें नहीं जानता। यदि आप जानते हैं कि वह कौन है, तो कृपया मुझे बताएं।

"हमें हर पार्टी बी टीम कहती रहती है"
ओवैसी ने कहा, हमें हर पार्टी की बी टीम कहा जाता है। अगर आप यहां राहुल गांधी को बुलाते हैं, तो वह भाजपा की तरह ही भाषा बोलेंगे और अखिलेश यादव भी बोलेंगे। अब ममता बनर्जी को बी टीम बताया जा रहा है। इस पर मुझे आपत्ति है। बी टीम होना मेरा टैग है। अब कांग्रेस उन्हें भाजपा की बी टीम बता रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे गोवा में इसका मुकाबला कैसे करते हैं। ओवैसी का जवाब देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, एआईएमआईएम जैसी पार्टियों और ओवैसी जैसे नेताओं को केरल से कांग्रेस ने उठाया, जहां उन्होंने मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन किया, जहां उन्होंने अब्बास पीरजादा की पार्टी के साथ गठबंधन किया और असम में जहां कांग्रेस ने गठबंधन किया।

ममता ने कहा था- UPA कहां है?
ममता बनर्जी ने कहा था कि कांग्रेस नेतृत्व वाला UPA अब कोई गठबंधन नहीं है। इसका कोई अस्तित्व नहीं है। ममता के बयान पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा बयान देकर वे भाजपा की मदद कर रही हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी हर मुद्दे पर लड़ाई लड़ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें...

पति ने क्यों कहा, डिलीवरी के वक्त लेबर रूम में तुम्हारा देवर भी रहेगा, ये सुनकर भड़क गई पत्नी

मेरा चेहरा-होंठ सबकुछ कॉपी कर लिया, एडल्ट डॉल के लिए खुद के चेहरे के इस्तेमाल पर भड़की मॉडल

नेता हो तो ऐसी: लेबर पेन हुआ तो साइकिल चलाकर हॉस्पिटल पहुंची, इसके बाद जो हुआ पूरी दुनिया कर रही सलाम

गजब का ऑफर: रोबोट में लगाने के लिए चेहरे की जरूर, छोटी सी शर्त पूरी करने पर मिलेंगे 1.5 करोड़ रुपए

Shocking: बेघर लड़की ठंड से बचने के लिए अपना जिस्म बेचती है, रात बीत जाए इसलिए पुरुषों के साथ सोती ह

   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios