Asianet News HindiAsianet News Hindi

चक्कर खाकर गिरी दुल्हन-दूल्हे पर कर दी उल्टी, जानें लड़की के साथ क्या हुआ जो शादी का फंक्शन हुआ बर्बाद

अमेरिका (America) में रहने वाली हॉली लिनिया (Holly Linnea) के साथ उन्हीं की शादी में ऐसा कुछ हुआ, जिसे वे सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बताती हैं। वे कहती हैं कि मेरे साथ जो हुआ, उसे कभी नहीं भूल सकती।

 

Bride faints on groom during wedding in Florida kpn
Author
Florida, First Published Dec 4, 2021, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फ्लोरिडा (Florida). यहां शादी के दौरान एक दुल्हन के साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसे वह पूरी जिंदगी नहीं भूलेगी। वह अपने शादी (Wedding) के दिन ही बेहोश हो गई। मामला इतना भर रहता तो ठीक था। कुछ देर के बाद जब उसे होश आया, तब उसने ऐसा कुछ देख लिया कि उल्टी (Vomiting) करने लगी। ये पूरी कहानी 22 साल की हॉली लिनिया (Holly Linnea) की है, जो अमेरिका के मिनेसोटा में रहती हैं। उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्होंने अपनी पूरी कहानी को शेयर किया। 

दूल्हे की गोद में ही हो गईं बेहोश
द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हॉली ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने का फैसला किया। शादी का दिन आया। फंक्शन चल रहा था। इसी दौरान वे चक्कर खाकर अपने पति की बाहों में बेहोश होकर गिर पड़ीं। इस दौरान उन्हें उल्टी भी हुई। हॉली ने बताया कि मैं अपने पति को यह बताने की कोशिश करती रही कि मुझे अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन उसे लग रहा था कि मैं मजाक कर रही हूं। 

छोटे बच्चे ने गाउन कर दिया गंदा
कुछ देर के बाद पानी छिड़कने के बाद हॉली को होश आया तो वे पास में ही उल्टी करने और साफ सफाई करने चली गई। वहां पर उनका एक छोटा भतीजा खड़ा था। संयोग से ऐसा कुछ हुआ कि उसने हॉली के गाउन पर ही बाथरूम कर दिया। इसके बाद उन्हें और ज्यादा उल्टी होने लगी। उन्होंने बताया, बहन मेरे लिए पंका लगाने के लिए आई थी। जैसे ही उसने पंखा मेरी तरफ किया, भतीजो का शौच मेरे उपर आ गया। पूरे ड्रेस पर फैल गया।   

लड़की ने बाद में अपनी बेहोशी का कारण बताया। उसने कहा कि शादी की तैयारी के चक्कर उसे बहुत देर से पानी नहीं पिया था। उसके शरीर में पानी नहीं बचा था। इस दौरान ऐसी गर्मी थी कि ब्लड प्रेशर लो हो गया और चक्कर खाकर गिर पड़ी थी।

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios