Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक हफ्ते बाद बच्चे को जन्म देने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही पति ने गर्भवती पत्नी के पेट में मारा तीर

कातिल का नाम रामानोज उनमाथलेगाडू है। वह अपनी पत्नी का सालों तक पीछा करता रहा। द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपनी पत्नी सना मुहम्मद से ईष्या करता था।

Britain man killed his pregnant ex wife with a crossbow
Author
UK, First Published Oct 24, 2021, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(सांकेतिक तस्वीर)

ब्रिटेन (Britain). यहां एक शख्स ने धनुष के आकार का दिखने वाले क्रॉसबो (crossbow) से गर्भवती महिला की बेरहमी से हत्या (killed pregnant wife) कर दी। चौंकाने वाली ये है कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि कातिल की पूर्व पत्नी थी। हत्या के बाद जब आरोपी को गिरफ्तार किया गया तो उससे पूछताछ की गई। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है।  

इतनी बेरहमी से क्यों हत्या की?
कातिल का नाम रामानोज उनमाथलेगाडू है। वह अपनी पत्नी का सालों तक पीछा करता रहा। द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, वह अपनी पत्नी सना मुहम्मद से ईष्या करता था। वह उससे इतना ज्यादा गुस्सा था कि उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद भी कोई पछतावा नहीं दिखाया। पूछताछ के दौरान हत्यारे ने बताया कि उसे इस हत्या का कोई पछतावा नहीं है। ये सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने बताया कि पूर्व पत्नी की मौत की खबर पर उनकी प्रतिक्रिया काफी शांत थी। कोई भाव नहीं था। अनमथलेगाडू ने कभी पछतावा नहीं दिखाया। 

जेल के अंदर भी हत्या की प्लानिंग
अनमथलेनाडू ने हत्या की प्लानिंग तभी से शुरू कर दी थी, जब 35 साल की सना ने उसे छोड़कर एसेक्स नाम के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ जिंदगी शुरू करने का फैसला किया। कुछ हफ्तों के बाद ही वह एक बच्चे को जन्म देने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई। जांच अधिकारी होम्स ने कहा, कातिल के अंदर अपनी पत्नी को लेकर बहुत ज्यादा घृणा थी, जिसने उसे कत्ल करने के लिए प्रेरित किया। हालांकि पत्नी की हत्या के बाद भी शायद हत्यारा अभी शांत नहीं हुआ है। पुलिस को डर है कि वह जेल के अंदर से भी पत्नी के नए पति को मारने की प्लानिंग कर रहा होगा। 

ये भी पढ़ें.

इस TV चैनल पर न्यूज दिखाते वक्त अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म, वीडियो देखकर मच गया हंगामा

कोरोना के बाद अब प्याज से फैल रही है नई बीमारी, यहां 37 राज्यों में 650 लोग बीमार, 129 हॉस्पिटल में भर्ती

खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी महिला, 15 बार मारा गया था चाकू, जांच में पता चली एक लड़के की घिनौनी करतूत

स्टडी: बच्चों के सोने के तरीके से पता करें, भविष्य में कैसी होगी आपके बच्चे की हेल्थ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios