Asianet News HindiAsianet News Hindi

गणेश चतुर्थी पर गोद में बच्चे को लिए मां ने हाथी से मांगा आशीर्वाद.. फिर जो हुआ वो आपको भावुक कर देगा

आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने गणेश चतुर्थी पर अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने नन्हे बच्चे के साथ हाथी के सामने खड़ी होकर उससे आशीर्वाद ले रही है।  

elephant gave blessings to a woman and her toddler in a viral video see viral video apa
Author
First Published Sep 1, 2022, 11:40 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। कल देश ही नहीं, दुनियाभर में गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाय गया। इसी के साथ दस दिन तक चलने वाला गणेश उत्सव पर्व प्रारंभ हो गया। खासकर, महाराष्ट्र में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जाता है और बहुत से लोग गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा की प्रतिमा अपने घर, कार्यालय या अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर स्थापित करते हैं। इसके अलावा, कई संगठन भी सार्वजनिक जगहों पर गणेश जी की भव्य प्रतिमा स्थापित करते हैं, जिन्हें देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

मुंबई में लाल बाग में गणेश जी की प्रतिमा स्थापना पूरी दुनिया में मशहूर है और यहां स्थापित प्रतिमा को लाल बाग के राजा नाम से पुकारा जाता है। ये प्रतिमाएं अगले दस दिन तक यानी अनंत चतुर्दशी तक स्थापित रहती हैं। इसके बाद इन्हें स्वच्छ जल में विसर्जित कर दिया जाता है। इस दौरान गणेश की पूजा-अर्चना और आरती होती है और लोग बप्पा से आशीर्वाद लेते हैं। 

 

भावुक कर देने वाले इस वायरल वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है। इसे करीब 53 हजार बार देखा जा चुका है और 38 सौ से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है। वहीं, लगभग तीन सौ यूजर्स ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है और कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। 

विघ्नहर्ता सभी की प्रार्थना स्वीकार करें 
आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, आप सभी को गणेश चतुर्थी की ढेरों शुभकामनाएं। विघ्नहर्ता सभी की प्रार्थना स्वीकार करें एवं खुशहाली, समृद्धि और सफलता का आशीर्वाद दें। इसके साथ उन्होंने हैप्पी गणेश चतुर्थी और गणपति बप्पा मोरया हैशटैग भी दिया है। एक यूजर ने लिखा, बप्पा ने आशीर्वाद दे दिया। अब इन मां और बच्चे का जीवन सफल हो गया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios