Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोली मारी फिर चाकू से काटा, एक ही घर के 4-8 और 10 साल के बच्चों सहित पांच लोगों की मौत

जर्मनी (Germany) की राजधानी बर्लिन (Berlin) में तीन बच्चों सहित पांच लोगों की हत्या ने सभी को चौंका कर रख दिया। वारदात को बहुत ही बर्बर तरीके से अंजाम दिया गया।

Germany murder of 5 people of the same house in Berlin kpn
Author
Germany, First Published Dec 5, 2021, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बर्लिन (Berlin). जर्मनी (Germany) की राजधानी बर्लिन के साउथ में एक शहर सेंजिग है। यहां एक चौंकाने वाली घटना घटी। एक घर में कथित तौर पर तीन बच्चे और दो वयस्क मृत पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने हत्या की जांच (Murder Investigation) शुरू कर दी है। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोसियों ने घर की खिड़की से बिखरे हुए खून और शव देखे। बिल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, इस भयावह घटना की जांच चल रही है, अभी इसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। ये हत्याएं उस वक्त हुईं, जब पूरा परिवार क्वॉरंटीन था। 

सीनियर पब्लिक प्रोसिक्यूटर गर्नोट बैंटलेन ने बताया कि मरने वालों में दो वयस्क और तीन बच्चे हैं। लाशों पर गोलियों और चाकू से मारने के निशान मिले हैं। बड़ों की उम्र करीब 40 साल के पास है, वहीं बच्चों की उम्र चार, आठ और दस साल है। जांच दल को एक्टिव कर दिया गया है। वे हत्या के पीछे की वजहों का पता लगाने में जुटे हुए हैं। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि मरने वाले लोग एक परिवार के थे या नहीं। 

फोरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत
बैंटलोन ने कहा, हत्याकांड के बाद मौके पर फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी घर-घर जाकर पड़ोसियों से बात करते देखे गए। बिल्ड की एक रिपोर्टर ने घर के पास मोमबत्ती लगा रहे एक पुरुष और एक महिला से पूछा कि क्या वे मृतकों को जानते हैं। उन्होंने कहा, यह एक गांव है। हम एक दूसरे को जानते हैं। पड़ोसियों ने बताया कि ये पूरा परिवार होम क्वॉरंटीन था। इसलिए कई दिनों से किसी का आना जाना नहीं था। सब इसी इंतजार में थे कि उनका क्वॉरंटीन पीरियड पूरा हो और वे बाहर निकले। लेकिन एक दिन देखा की खिड़की खुली हुई है और अंदर खूब बिखरे हुए हैं। कुछ दूर पर कुछ लाशें दिख रही हैं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर किया।

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios