Asianet News HindiAsianet News Hindi

मामूली नहीं है जमीन पर बैठकर बुजुर्ग के साथ ठहाके लगाने वाला शख्स, जिसने सच्चाई जानी किया सैल्यूट

IAS Ramesh Gholap और IAS Sonal Goyal के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गईं दो तस्वीरों के बारे में बताते हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

IAS Ramesh Gholap sitting and talking with old farmer picture goes viral kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 19, 2021, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश के कई IAS अधिकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर करते हैं जो देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं। इन दिनों ऐसी ही एक तस्वीर IAS रमेश घोलप (Ramesh Gholap) ने शेयर की है। तस्वीर के साथ लिखा है, तजुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबुत होती है, संगमरमर पर तो हमने पांव फिसलते देखे हैं। 3 तस्वीरों में दिख रहा है कि IAS अधिकारी बुजुर्ग व्यक्ति के साथ पालथी मारकर जमीन पर ही बैठा हुआ है। रमेश घोलप की इस तस्वीर की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तारीफ हो रही है। 

रमेश घोलप अभी झारखंड (Jharkhand) में राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के डायरेक्टर हैं। वे 2012 बैच के IAS हैं और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश घोलप अपनी इनोवा से नीचे उतरते हैं और गांव के एक बुजुर्ग के पास जाते हैं। फिर उससे कुछ बातचीत करना शुरू कर देते हैं। इसी दौरान वे उसके साथ जमीन पर ही बैठ जाते हैं। फिर दोनों के बीच काफी बातचीत होती है। कई मौके तो ऐसे भी आते हैं जब दोनों के बीच ठहाके भी लगते हैं। इस दौरान IAS अधिकारी का बॉडीगार्ड कार में बैठकर ये सब देखता रहता है।   

ऐसी ही एक तस्वीर IAS सोनल गोयल (Sonal Goyal) ने भी शेयर की है। 2008 बैच की अधिकारी सोनल ने एक मेट्रो के अंदर बैठी महिलाओं की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिख रहा है कि एक महिला मेट्रो में जमीन पर बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही है, वहीं कुछ महिलाएं अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल चला रही हैं। तस्वीर के साथ सोनल गोयल ने कैप्शन दिया है, क्या सहानुभूति और दया के लिए शिक्षित होना पर्याप्त है।

ये भी पढ़ें...

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

कुत्ते के पिंजरे में बंद थी 6 साल की बच्ची, मुंह पर लगा था टेप, बहन ने बताई दर्दनाक मौत की पूरी कहानी

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार: पहले ब्लास्ट फिर अंधाधुंध गोलियां, गाड़ी में थे कर्नल उनकी पत्नी और बच्चा

कोरोना के बाद फैल सकती है एक और महामारी, चीन के बाजारों में मिले 18 हाई रिस्क वाले वायरस

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios