Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयरपोर्ट पार्किंग में मॉडल ने नग्न होकर कराया फोटोशूट, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

पुलिस ने 6 दिसंबर को पुष्टि की कि उन्होंने अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। मॉडल पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है।

Indonesia OnlyFans fame model poses for a nude photoshoot at the airport in Java kpn
Author
Indonesia, First Published Dec 6, 2021, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जावा. इंडोनेशिया (Indonesia) के जावा में ओनलीफैन्स (OnlyFans) फेम मॉडल को एयरपोर्ट पर अश्लीलता करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिा गया है। आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर ही अपने कपड़े उतार (Nude Photoshoot) रही थी। सिस्काई के निकनेम से जानी जाने वाली लड़की को एयरपोर्ट के पार्किंग में अश्लीलता करने के आरोप में 18 साल तक की जेल हो सकती है।

एडल्ट स्टंट का वीडियो ऑनलाइन पब्लिश किया
डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओनलीफैन्स की ये मॉडल वहां पर फोटो शूट कराने के चक्कर में थी। इसीलिए मॉडल वहां पर अपने कपड़े उतार रही थी, जिसकी रिकॉर्डिंग कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि मॉडल के पीछे एक यात्री अपना सूटकेस लिए हुए जाते दिख रहा है। इस एडल्ट स्टंट का वीडियो पिछले महीने ऑनलाइन सामने आया, इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी।

मॉडल को रेलवे स्टेशन पर किया गया गिरफ्तार
अधिकारियों ने नवंबर में इस मामले की जांच शुरू की थी। शनिवार 4 दिसंबर को पश्चिम जावा के बांडुंग सिटी में मॉडल को एक रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। स्थानीय पुलिस के चीफ मुहरोमा फजारिनी ने कहा कि एयरपोर्ट के कर्मचारियों का मानना ​​है कि वीडियो अक्टूबर में शूट किया गया था। कर्मचारियों ने बताया कि मॉडल यहां पर फोटो शूट के लिए ही आई थी। उसने अंदर कुछ भी कपड़ा नहीं पहना था।     

स्पोक्सपर्सन ने कहा, संदिग्ध को एक रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया था। पोर्नोग्राफी कानून और आईटीई कानून का उल्लंघन का आरोपी माना गया है। गिरफ्तारी से पहले मॉडल सिस्काई ने बताया था कि ऐसे कंटेट की वजह से ही उसकी पहचान है। वह जहां भी जाती है लोग उसे पहचान लेते हैं। मेरे ज्यादातर प्रशंसक पुरुष हैं। मेरा जीवन खानाबदोश जैसा है। मैंने अलग-अलग जगहों की यात्राएं की हैं। 

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios