Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला ने अपने घर में कुत्ते के साथ ऐसा क्या किया, अब कोर्ट के लगाने पड़ रहे हैं चक्कर, मिल सकती है कड़ी सजा

29 साल की आयरिश महिला पर दिसंबर 2019 में अपने घर पर रोटवीलर के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। मामले की सुनवाई इस साल जून में शुरू हुई थी। 

Ireland woman having sex with her dog could now be sentenced to jail
Author
Ireland, First Published Sep 5, 2021, 11:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आयरलैंड. एक 29 साल की महिला पर अपने पालतू कुत्ते रोटवीलर के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। मामला कोर्ट पर पहुंचा। महिला के खिलाफ केस चल रहा है। कोर्ट में बताया गया कि महिला के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर लिए गए हैं। फिलहाल कोर्ट में आरोपी के मौजूद न होने की वजह से जज ने आगे की तारीख दे दी है। मामला आयरलैंड का है।  

ये भी पढ़ें..पॉर्न देखकर लड़कियों की हत्या की जा रही है, सेक्स वर्कर्स में मौत का खौफ, देश छोड़कर भागने पर मजबूर

अपने घर में कुत्ते के साथ बनाया संबंध
29 साल की आयरिश महिला पर दिसंबर 2019 में अपने घर पर रोटवीलर के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। मामले की सुनवाई इस साल जून में डबलिन डिस्ट्रिक्टर कोर्ट में शुरू हुई थी। द आयरिश सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रॉसीक्यूटर ने महिला के खिलाफ सबूत तैयार कर लिया है। कोर्ट में आरोपी के मौजूद नहीं होने की वजह से उनके वकील टोनी कोलियर ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि इतनी जल्दी सबूत तैयार कर लिए जाएंगे। उन्हें थोड़ा वक्त चाहिए। 

ये भी पढ़ें.. Afghanistan में नई सरकार बनने के बाद Pakistan का क्या होगा, Taliban के साथ उसके कैसे संबंध हैं?

जज ने इस केस की सुनवाई के इस महीने के आखिर तक स्थगित कर दिया है। अगली सुनवाई में महिला के खिलाफ सबूत पेश किए जाएंगे। आरोपी को ट्रायल के लिए सर्किट कोर्ट भेजा जा सकता है जो और कड़ी सजा दे सकता है। जब पहली बार ये केस सामने आया, तो महिला की पहचान उजागर न करने के लिए मीडिया को चेतावनी जारी की गई थी। आरोपी के वकील ने कहा था कि पहचान उजागर करने से महिला को कई मुश्किलें आ सकती हैं। आरोप की वजह से मीडिया उसे टारगेट कर सकता है।  

ये भी पढ़ें..  40 साल से जाग रही इस महिला को नहीं आती नींद, दिन-रात बस काम करती है, डॉक्टर ने ऐसे सुलझाई पूरी मिस्ट्री

एक केस में महिला हुई थी गिरफ्तार
पिछले महीने ऐसे ही एक केस में कुत्ते के साथ ज्यादती करने पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था। महिला ने कुत्ते को सजा देने के लिए उसे एक गर्म कार में मरने के लिए छोड़ दिया और दरवाजा लॉक कर दिया। पड़ोसी ने इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और कुत्ते को बाहर निकाला। महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने दूसरे कुत्ते पर अटैक किया था जिसके बाद उसे सजा दी गई। 

ये भी पढ़ें..बचपन के दोस्तों ने पहले खूब शराब पी, फिर एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट को लेकर हुआ झगड़ा, चली कुल्हाड़ी और...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios