Bhopal : बिन बुलाई शादी में खाना खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट तो मंजवाए बर्तन, युवक के सपोर्ट में आए लोग

| Dec 02 2022, 12:36 PM IST

Bhopal : बिन बुलाई शादी में खाना खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट तो मंजवाए बर्तन, युवक के सपोर्ट में आए लोग
Bhopal : बिन बुलाई शादी में खाना खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट तो मंजवाए बर्तन, युवक के सपोर्ट में आए लोग
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। शादी में जिस छात्र से बर्तन मंजवाए गए उसके पक्ष में सैंकड़ों ट्वीट किए जा चुके हैं।

ट्रेंडिंग डेस्क. भोपाल की एक शादी में बिन बुलाए मेहमान को ऐसी सजा मिलेगी उसने सोचा नहीं था। भूख लगने पर जबलपुर का ये एमबीए स्टूडेंट एक शादी समारोह में चला गया जहां उसने खाना खाया, लेकिन कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी। जब लड़के ने सच बताया तो कुछ लोगों ने उससे बर्तन मंजवाने शुरू कर दिए। हद तो तब हो गई जब उसके बर्तन मांजने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स एमबीए स्टूडेंट के सपोर्ट में आ गए हैं और वीडियो बनाने वाले शख्स की जमकर आलोचना हो रही है।

एक प्लेट खाना खा लिया तो क्या हुआ?

Subscribe to get breaking news alerts

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। शादी में जिस छात्र से बर्तन मंजवाए गए उसके पक्ष में सैंकड़ों ट्वीट किए जा चुके हैं। सुशील निशाद नाम के यूजर ने लिखा, 'मेरे गांव में हज़ारों लोग बिन बुलाए आकर खा लेते हैं पर हम लोग कभी किसी को नहीं भगाते। किसी की मजबूरी का फायदा उठाना सही नहीं है, छात्र ने सिर्फ एक प्लेट खाना खा लिया था तो कौन-सा जुर्म कर दिया? उससे ज़्यादा खाना तो लोग बर्बाद कर दिए होंगे, अपनी सोच बदलो व मदद करो न कि किसी को बदनाम मत करो।' एक और यूजर ने लिखा, 'कितना खाना शादियों में बर्बाद हो जाता है, एक प्लेट उसने खा लिया तो क्या हो गया? वीडियो बनाने की क्या जरूरत थी?'

वीडियो बनाने वालों के विरुद्ध हो कार्रवाई

छात्र से बर्तन धुलवाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वालों की कड़ी आलोचना हो रही है। ज्यादातर लोगों ने इसे अमानवीय करार दिया है। वहीं भोपाल के लोगों ने पुलिस कमिश्नर से अपील कर वीडियो बनाकर वायरल करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है। बता दें दी कि वायरल वीडियो भोपाल में 30 नवंबर को हुए विवाह समारोह का है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोट : पहचान जाहिर न हो इसके लिए युवक को चेहरा ब्लर कर दिया गया है।

 

 

यह भी पढ़ें : बाइसेप्स को और बढ़ाने के चक्कर में फट गया हाथ, बॉडी बिल्डर ने कर ली थी ये गलती

अन्य रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...