Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंत्री जी का बड़ा पेट और थाली छोटी, यूजर को चिंता हुई तो पूछ बैठा- इतने से क्या होगा.. जवाब ने कर दिया लाजवाब

नागालैंड के छोटी आंखों वाले मंत्री जी तेमजिन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने ट्रेन में मिले खाने की फोटो पोस्ट कर दी। थाली में जो और जितनी चीजें थी, उन्हें देखकर कुछ लोगों को चिंता हुई कि मंत्री जी की पेट भरेगा या नहीं। 

Nagaland minister Temjen Imna Along tweet goes viral when he share train food apa
Author
First Published Sep 2, 2022, 11:39 AM IST

कोहिमा (नागालैंड)। छोटी आंखों वाले मंत्री जी तो याद होंगे आपको। वही, नागालैंड वाले जो अपनी हाजिर जवाबी से लोगों को लाजवाब कर देते हैं और नाम उनका तेमजिन इम्ना अलॉन्ग है। इन दिनों वे फिर सुर्खियों में हैं। अबकी बार उन्होंने ट्रेन में यात्रा के दौरान मिले खाने की थाली की फोटो पोस्ट कर दी। थाली में खाने की मात्रा देखने के बाद कुछ यूजर्स को चिंता हुई और पूछ बैठे कि इतने से आपका पेट भर जाएगा क्या? मंत्री जी भी कहां पीछे रहने वाले थे। हर बार की तरह इस बार भी अपने जवाब से सबको लाजवाब कर दिया। 

नागालैंड के मंत्री और भाजपा नेता तेमजिन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर चर्चा में हैं। अबकी बार उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर राजधानी ट्रेन में मिलने वाली खाने की थाली की  फोटो  पोस्ट की है, जिसमें रोटी, सब्जी, दाल, दही और अन्य चीजें रखी हैं। हालांकि, उनकी मात्रा एक सामान्य शरीर वाले के लिए तो ठीक है, मगर तेमजिन के शरीर को देखते हुए वह कम दिखाई पड़ रही है। 

 

उनकी पोस्ट की हुई ये फोटो  सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में वायरल हो गई, जिस पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए। पोस्ट को साढ़े ती हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है, जबकि पौने दो सौ से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है। कुछ यूजर्स ने हल्के-फुल्के अंदाज में मंत्री तेमजिन इम्ना अलॉन्ग से मजे भी लिए। इसी बीच, कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने मंत्री जी से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसकी हर कोई उम्मीद कर रहा था और लोग उनका जवाब जानना चाहते थे। 

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से गुवाहाटी से दीमापुर जा रहे थे मंत्री जी 
मंत्री जी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, गुवाहाटी से दीमापुर जाते समय राजधानी एक्सप्रेस में शानदार डिनर के लिए आभारी हूं। इसके साथ उन्होंने खाने की थाली की फोटो पोस्ट की। इस पर एक यूजर  ने पूछा, सर आपका इतने से में हो जाएगा? मंत्री जी भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने अपने लाजवाब जवाब से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंत्री जी ने लिखा, नहीं, मैंने दूसरों का भी लिया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios