Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कैसी मां: 5 महीने की बच्ची का गला दबाकर हत्या की फिर सीनें में घोंपे चाकू, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Shocking Brutal Murder: एक मां ने अपनी 5 महीने की बच्ची की बर्बर तरीके से हत्या की। पहले उसका गला दबाया। जब सांस थम गई तो उसे लेटाकर सीने में कई बार चाकू से वार किया। 

New Jersey 26 year old woman murdered her 5 month old baby girl kpn
Author
New York, First Published Dec 6, 2021, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क (New York). एक मां को अपने पांच महीने की बच्ची की हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 26 साल की आरोपी महिला का नाम क्रिस्टी अल्कजार (Christie Alcazar) है। चौंकाने (Shocking) वाली बात तो ये है कि जब पुलिस वारदात वाली जगह (Crime Scene) पर पहुंची तो वहां पर कई चाकू मिले। बच्ची खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। महिला के हाथ खून से सने हुए थे। माना जा रहा है कि महिला डिप्रेशन का शिकार है। 
 
पहले गला दबाया-फिर चाकू से हत्या

पुलिस ने बताया कि महिला ने पांच महीने की बेटी की गला दबाकर हत्या की और फिर चाकू से हमला किया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।  क्रिस्टी ने न्यू जर्सी के पेन्स ग्रोव में एक घर के अंदर वारदात को अंजाम दिया। ऐसा माना जाता है कि क्रिस्टी अवसाद में थी। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इमरजेंसी डिस्पैचर ने घटनास्थल से 911 कॉल लेने के बाद वहां पहुंचा। जब जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्ची मृत हालत में पड़ी थी। वहीं आरोपी महिला वहां मौजूद किसी दूसरे व्यक्ति से लड़ रही थी। बच्ची के सीने पर चाकू से घोंपने के निशान दिख रहे थे। पास में ही चाकू भी पड़ा हुआ मिला।

पड़ोसी ने बताया, मैंने वारदात होते हुए नहीं देखा, लेकिन जब पुलिस महिला को हथकड़ी पहनाकर कार में बैठा रहे थे तब देखा कि महिला शांति के साथ जा रही थी। उसके चेहरे पर अपने किए का पछतावा नहीं था। साथ में ही एक दूसरे गाड़ी थी, जिसमें मृत बच्ची का शव ले जाया जा रहा था। वह एक अच्छी मां की तरह लग रही थी। लेकिन अवसाद की वजह से उसने अपनी समझ खो दििया था। अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो दो बच्चों की मां घर में किसी से बहस कर रही थी जबकि पास में ही नवजात का शव पड़ा था।

वारदात के वक्त पिता मौजूद नहीं थे
पड़ोसी ने कहा कि महिला चिल्ला रही थी और कह रही थी मुझे पता था कि कुछ गलत है। एक अन्य पड़ोसी जोस क्विल्स ने बताया, यह बहुत ही दुखद घटना है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि महिला के साथ बहस करने वाला व्यक्ति कौन था। अधिकारियों ने पुष्टि की कि बच्चे के पिता हत्या के समय घर पर नहीं थे।

ये भी पढ़ें.

महिला ने विमान के अंदर बिल्ली को कराई Breastfeeding, क्रू मेंबर ने रोका तो ऐसा विवाद हुआ कि कहानी हो गई वायरल

Pakistan में मौत का तांडव: सैकड़ों लोगों ने श्रीलंकाई नागरिक को घेरकर मारा-हाथ पैर तोड़े, फिर जिंदा जलाया

मॉल के बीचो बीच खड़ी थी लड़की,ध्यान से देखने पर पता चला कि शरीर पर नहीं थे कपड़े-कराया था बॉडी पेंट

'मुझे पैदा ही क्यों होने दिया, मार देते..' लड़की ने मां के डॉक्टर पर लगाए आरोप, मिला करोड़ों रु का मुआवजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios