Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये कुत्ते साधारण नहीं! रोज बैग टांगकर जाते हैं स्कूल, इनकी तैयारी और बस का वेट दोनों अद्भुत है

सोशल मीडिया कुत्तों के मजेदार और आकर्षक वीडियो का अद्भुत सोर्स है। यहां एक से एक कई फोटो और वीडियो कंटेंट देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ते स्कूल बैग टांगे बस का वेट करते से दिख रहे हैं। 

pet dogs waiting for school bus with tiny bags video goes viral on social media apa
Author
First Published Oct 4, 2022, 9:22 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। क्या आपने कभी कुत्तों को स्कूल जाते देखा है। आप कहेंगे सवाल ही बड़ा अजीब है, इंसानों के स्कूल में कुत्ते कैसे जा सकते हैं। जी हां, यही सोचकर हम भी हैरान है कि इंसानों के स्कूल में कुत्ते कैसे जाते हैं, मगर यह भी हो सकता है कोई स्कूल वास्तव में कुत्तों के लिए ही हो। बहरहाल, एक महिला, जिसके पास करीब आधा दर्जन पालतू कुत्ते हैं, उसने अपने कुत्तों को नहला-धुलाकर पीछे बैग टांगकर स्कूल जाने का इंतजार करते हुए वीडियो बनाया है, जो काफी वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया कुतों के मजेदार और आकर्षक वीडियों से भरा पड़ा है। यह वायरल वीडियो, फोटो और कंटेट का अद्भुत स्रोत है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम वायरल वीडियो का प्रमुख सोर्स है और यहां कुत्तों का वायरल हो रहा वीडियो इसका ताजा उदाहरण है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक ग्रुप बैग लेकर अपनी स्कूल बस का इंतजार करता दिख रहा है। 

 

 

यह वीडियो कुछ इस तरह बनाया गया है कि आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा और शायद आपका मूड कुछ इस तरह बना दे कि पूरा दिन खुशनुमा बीते। यह वायरल वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम यूजर विक्टोरिया डियांज वेस्ट ने अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर विक्टोरिया के करीब 12 हजार फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर अपने कुत्तों के मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

अब इन्हें दरवाजे से बाहर दौड़ते हुए देखने का इंतजार 
वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, स्कूल बस की प्रतीक्षा में बच्चे, मुझे आशा है कि बच्चों के लिए यह एक अच्छा साल होगा। इसके डॉग गो टू स्कूल, बैकपैक फॉर डॉग्स और डॉग वीडियो के कई हैशटैग भी शेयर किए गए हैं। वीडियो में कुत्ते की विभिन्न नस्लों को घर के हॉल में कालीन पर बैठे हुए दिखाया गया है। उनकी पीठ पर बैग और गले में पीले रंग के हेडबैंड लगे हैं। यह वीडियो 7 सितंबर को शेयर किया गया है और अब तक इसे आठ लाख से अधिक बार देखा गया है। पोस्ट को 97 हजार से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है। पोस्ट के कैप्शन में एक यूजर ने लिखा, चलो उन्हें दरवाजे से बारह भागते हुए दिखाओ प्लीज। दूसरे यूजर ने लिखा, ओ माई गॉड, ये सभी बहुत प्यारे हैं और शानदार हैं। 

खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios