Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोबाइल रिपेयर के बहाने लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरें देखने वाले की खुली पोल, घिनौनी करतूत करते हुए पकड़ाया

पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) चेक किया तो पाया कि करीब 15 मिनट तक दुकानदार ने महिला की तस्वीरों को देखा। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उसने तस्वीरों को डाउनलोड नहीं किया था।  

phone repair shop employee saw private photos of female customers kpn
Author
USA, First Published Nov 19, 2021, 11:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वॉशिंगटन. अमेरिका (America) में एक महिला ने मोबाइल (Mobile) रिपेयर करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने कहा कि आरोपी उसके फोन के प्राइवेट फोटोज देख रहा था। करीब 15 मिनट तक वह उस महिला की तस्वीरों को देखता रहा। हालांकि पुलिस ने कहा कि उसने तस्वीरों को डाउनलोड नहीं किया। 28 साल की लुईस जॉनसन (Louise Johnson) ने कहा कि फोन में उसकी कुछ पर्सनल और अंतरंग तस्वीरें थीं। जब वह दोबारा फोन लेने के लिए शॉप पर गई तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। 

पुलिस ने दुकान पर मारा छापा
महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने दुकानदार की शॉप पर छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, लुईस ने अपने iPhone 11 की स्क्रीन को ठीक कराने के लिए दुकानदार को दिया। लेकिन जब वह वापस मोबाइल लेने के लिए गई तो देखा कि दुकानदार उसकी अंडरवियर और बिकनी की तस्वीरें देख रहा है। उसने दुकानदार को रंगेहाथों पकड़ा। पुलिस ने पुष्टि की कि उस व्यक्ति ने उसकी तस्वीर को 15 मिनट तक देखा था। हालांकि उसने तस्वीरों को कहीं पर स्टोर नहीं किया और न ही डाउनलोड किया। 

लुईस ने कहा, जैसे ही मैं अंदर गई। उसने मेरा फोन लॉक कर एक तरफ रख दिया। मैंने वॉलपेपर के जरिए अपना फोन पहचान लिया। मैंने पूछा कि क्या मेरा फोन ठीक हो गया है। तब उसने कहा कि अभी एक घंटा और लगेगा। फिर मैंने अपना फोन वापस मांगा। मैंने रिसेंट के टैब देखने के लिए स्वाइप किया तो पाया कि सालों पुरानी तस्वीरें खुली हुई हैं। दुकानदार उन तस्वीरों को देख रहा था। इनमें वे तस्वीरें भी थीं, जो सिर्फ और सिर्फ मैंने अपने बॉयफ्रेंड को भेजी थीं।  
 
लुईस को पुलिस को फोन किया

इसके बाद परेशान होकर लुईस ने तुरन्त पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी चेक किया तो पाया कि करीब 15 मिनट तक दुकानदार ने महिला की तस्वीरों को देखा। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को ज्यादा सजा नहीं दिला सकते हैं क्योंकि उसने तस्वीरों को डाउनलोड नहीं किया था।

ये भी पढ़ें...

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

कुत्ते के पिंजरे में बंद थी 6 साल की बच्ची, मुंह पर लगा था टेप, बहन ने बताई दर्दनाक मौत की पूरी कहानी

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार: पहले ब्लास्ट फिर अंधाधुंध गोलियां, गाड़ी में थे कर्नल उनकी पत्नी और बच्चा

कोरोना के बाद फैल सकती है एक और महामारी, चीन के बाजारों में मिले 18 हाई रिस्क वाले वायरस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios