Asianet News HindiAsianet News Hindi

लड़की ने रेजिग्नेशन में बॉस को ऐसा क्या लिखा कि हुआ वायरल, लोगों ने कहा- अब तक का सबसे अच्छा इस्तीफा

रेडिट (Reddit) यूजर्स ने रेजिग्नेशन लेटर की तारीफ की। एक ने कहा कि नई नौकरी के लिए बधाई। यह अब तक का सबसे अच्छा रेजिग्नेशन लेटर है।

Reddit registration letter from an electrician girl is going viral kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 15, 2021, 9:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नौकरी में बॉस से परेशान होकर नौकरी छोड़ने की कहानियां कई बार सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। इन दिनों एक महिला का रेजिग्नेशन लेटर (Registration Letter) वायरल (Viral) हो रहा है। महिला का नाम एम्बर है। वह एक इलेक्ट्रीशियन थी। वह अपनी नौकरी से तंग आ गई थी। इसलिए उसने बेहतर नौकरी के लिए रिजाइन करने का फैसला किया। एम्बर ने अपने बॉस को जो लेटर लिखा, वह हैरान करने वाला था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट (Reddit) पर रेजिग्नेशन की तस्वीर वायरल हो रही है। 

एम्बर ने लिखा- आपके नुकसान के लिए खेद है
एम्बर ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए रेडिट पर लिखा, आप किसी कंपनी के साथ काम करते हैं और वह कंपनी आप के साथ बहुत बुरा व्यवहार करती है। मुझे किसी दूसरी कंपनी से पहले ही अच्छी जॉब मिली है। वहां पैसा भी अच्छा है। मैं अपने बॉस को यह रेजिग्नेशन लेटर के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं। एम्बर ने रेडिट पर लिखा कि उन्होंने अपने बॉस को एक शॉक कार्ड दिया, जिसपर लिखा था,  आपके नुकसान के लिए खेद है। 

एम्बर ने रेजिग्नेशन लेटर को कुछ इस तरह से लिखा था कि जब बॉस उसे खोले तो सबसे पहले लिखा मिले, ये मैं हूं। मैं जॉब छोड़ रही है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एम्बर जिस कंपनी में काम करती थी, वह उसे कम पैसे देती थी। इतना ही नहीं। नौकरी के दौरान जो टूल्स का इस्तेमाल होता है वह कर्मचारी को अपने पैसे से खरीदने पड़ते थे। यानी कंपनी के काम को करने के लिए खुद का खर्च करना पड़ता था। एम्बर ने कहा, जब मैंने नौकरी की शुरुआत की थी तब ऐसा नहीं था। यह पिछले कुछ सालों में शुरू हुआ। अगर ये पहले बताया गया होता तो शायद मैं ये नौकरी ज्वॉइन ही नहीं करती। 

Reddit registration letter from an electrician girl is going viral kpn

ये रेजिग्नेशन लेटर की तस्वीर है।

रेजिग्नेशन लेटर पर बॉस ने क्या कहा?
एम्बर ने रेडिट पर इस बात का भी जिक्र किया कि उसके रेजिग्नेशन लेटर पर बॉस ने कैसी प्रतिक्रिया दी। उसने बताया कि बॉस ने उसके लेटर को जोर जोर से पढ़ा और एक सड़ा सा चेहरा बनाकर कहा। ठीक है। हालांकि उसने मुझे जाने के लिए नहीं कहा। यानी वह चाहता था कि मैं अपने नोटिस पीरियड में दो हफ्ते तक काम करूं। उसने यह भी नहीं पूछा कि मैं क्यों जा रही हूं।

ये भी पढ़ें...

साधारण नहीं, एक पुलिसवाली है ये लड़की, इसे लेकर ऑफिस में ऐसी अफवाह उड़ी कि करना पड़ा सस्पेंड

कुत्ते के पिंजरे में बंद थी 6 साल की बच्ची, मुंह पर लगा था टेप, बहन ने बताई दर्दनाक मौत की पूरी कहानी

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार: पहले ब्लास्ट फिर अंधाधुंध गोलियां, गाड़ी में थे कर्नल उनकी पत्नी और बच्चा

कोरोना के बाद फैल सकती है एक और महामारी, चीन के बाजारों में मिले 18 हाई रिस्क वाले वायरस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios