Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत के 2 साल बाद वापस आ गई दो जुड़वा बहनें! कपल ने बताई जन्म-मौत की पूरी मिस्ट्री

15 सितंबर 2019 को पूर्वी गोदावरी जिले के कचुलुरु के पास गोदावरी नदी में एक नाव डूब गई थी। उस वक्त अप्पाला राजू और भाग्यलक्ष्मी एक साल और तीन साल की बोटियों को खो दिया। 

Shocking News a couple gives birth to twins in visakhapatnam
Author
Andhra Pradesh, First Published Sep 20, 2021, 9:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. किस्मत। कई लोग किस्मत पर भरोसा करते हैं तो कई नहीं। लेकिन आंध्र प्रदेश में रहने वाले एक कपल के साथ जो हुआ, उसके बाद उन्हें किस्मत पर भरोसा हो गया है। साल 2019 में विशाखापत्तनम के अप्पला राजू और भाग्यलक्ष्मी के साथ गोदावरी नदी में एक नाव दुर्घटना हुई, जिसमें उन्होंने अपनी दो बेटियों को खो दिया। इस हादसे के बाद उनका परिवार पूरी तरह से बिखर गया। जिंदगी मानों खत्म सी हो गई थी। लेकिन दो साल बाद उनकी जिंदगी में एक चमत्कार हुआ।

कैसे हुआ था हादसा
15 सितंबर 2019 को पूर्वी गोदावरी जिले के कचुलुरु के पास गोदावरी नदी में एक नाव डूब गई थी। उस वक्त अप्पाला राजू और भाग्यलक्ष्मी एक साल और तीन साल की बोटियों को खो दिया। बच्चे अपनी दादी के साथ तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में भद्राचलम मंदिर को देखने जा रहे थे। हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

दो साल बाद चमत्कार
हादसे के 2 साल बाद इस कपल की जिंदगी में चमत्कार जैसा ही कुछ हुआ। ठीक दो साल उसी तारीख को भाग्यलक्ष्मी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया। 15 सितंबर को दो बेटियों को खो दिया था, अब फिर से उसी तारीख को दो बेटियों को जन्म दिया। राजू और भाग्यलक्ष्मी विशाखापत्तनम की कांच बनाने वाली कंपनी में काम करते हैं। दोनों बेटियों को जन्म से बहुत खुश हैं। 

बेटियों के जन्म पर राजू ने कहा कि शायद इसी को किस्मत या कहें चमत्कार कहते हैं। हमनें जिस तारीख को अपने दो बेटियों को खो दिया था। ठीक उसी तारीख को भगवान ने हमें दो जुड़वा बेटियां दे दिया। दोनों ने जुड़वा बच्चों को भगवान का आशीर्वाद कहा।

ये भी पढ़ें...

गुस्सैल ब्वॉयफ्रेंड की कहानी, लड़की को कांच से मारा, चोट लगने पर टांका लगा तो उसे अपने दांतों से उखाड़ दिया

'मेरे सिर में गोली मार देना, अगर...' इस पॉप स्टार के साथ ऐसा क्या हुआ कि खुद की हत्या तक की बात कह डाली

दोस्त की 5 साल की बेटी का रेप-हत्या की चौंकाने वाली कहानी, बच्ची चीखती रही, अंकल मुझे घर जाना है, लेकिन...

9 साल की बच्ची ने अपने से बड़े व्यक्ति से संबंध बनाए, हर दिन पॉर्न देखती थी, लेकिन कोर्ट ने पिता को सुनाई सजा

पार्टी में गई महिला की पालतू कुत्ते ने चबा डाली पूरी नाक, फिर भी महिला ने क्यों कहा- कुत्ते की गलती नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios